पिता और बेटे के बीच 9 साल का विवाद हुआ खत्म, “मैं हमेशा आपकी अच्छी सेहत की कामना करता हूं पापा”

Published

नई दिल्ली/डेस्क: रेमंड ग्रुप अक्सर अपने पारिवारिक कलह को लेकर चर्चा में रहा है. पहले बेटे द्वारा पिता को घर से निकाले जाने का मामला हो या फिर पति-पत्नी का कलह, लेकिन अब शायद सिंघानिया फैमिली में सब कुछ ठीक हो रहा है और पिता-बेटे में सुलह होती नजर आ रही है.

ये हम नहीं कह रहे बल्कि रेमंड ग्रुप के एमडी और चेयरमैन गौतम सिंघानिया और ग्रुप फाउंडर विजयपत सिंघानिया को एक साथ देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं. ऐसा हो भी क्यों ना आखिर 9 साल बाद गौतम सिंघानिया और विजयपत सिंघानिया एक साथ जो नजर आए हैं.

गौतम सिंघानिया ने एक्स पर शेयर की तस्वीर-

बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर रेमंड ग्रुप के एमडी और चेयरमैन गौतम सिंघानिया ने एक तस्वीर शेयर की. इस फोटो में गौतम सिंघानिया अपने पिता विजयपत सिंघानिया के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए गौतम ने लिखा कि आज अपने पिता को घर में पाकर बहुत खुशी महसूस हो रही है. मैं उनका आशीर्वाद पाकर बेहद खुश हूं. मैं हमेशा आपकी अच्छी सेहत की कामना करता हूं पापा…

गौतम पिता विजयपत सिंघानिया के साथ

2015 में कंपनी की बागडोर विजयपत ने बेटे गौतम को सौंपी, लेकिन उसके बाद उनकी बेटे से तल्खी बढ़ गई. उन्होंने कहा था कि उन्होंने बेटे को सब कुछ देकर गलती की है. माता-पिता को अपने बच्चों को सब कुछ देने से पहले बहुत सावधानी से सोचना चाहिए.

लेखक: इमरान अंसारी