बिहार के बांका में 5 श्रद्धालुओं की मौत, स्थानीय भीड़ ने पुलिस वाहन में लगाई आग

Published
बिहार के बांका में 5 श्रद्धालुओं की मौत, स्थानीय भीड़ ने पुलिस वाहन में लगाई आग

नई दिल्ली। बिहार से एक बड़ी दर्दनाक हादसे की जानकारी सामने आयी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुल्तानगंज से जैष्ट गोरखनाथ महादेव मंदिर जा रहे 4 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है. जबकि 10-11 लोग घायल बताए जा रहे हैं. वहीं हादसा के बाद घटना से गुस्साए लोगों ने पुलिस के वाहन को भी आग के हवाले कर दिया और रोड पर हंगामा किया.

गुस्साए लोगों ने पुलिस के वाहन को किया आग के हवाले

यह दर्दनाक घटना बिहार के बांका में हुआ है, घटना की जानकारी के बाद जिले के बड़े आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंचे SDM अविनाश कुमार ने बताया कि घटना में 4 श्रद्धालुओं की मौत हुई है जबकि 10-11 लोग घायल हैं. जिन्हें इलाज के लिये नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों की हालत गंभीर बताया जा रहा है. पुलिस ने मौके पर उग्र हो रही भीड़ को शांत कराया.

ये भी पढ़ें : CM सैनी के आरक्षण वाले फैसले पर भड़की BSP प्रमुख मायावती, जानें क्या कहा…

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

SDM अविनाश कुमार ने बताया कि हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है, उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. फिलहाल इलाके में स्थिति शांतिपूर्ण है. हम घटना की जांच कर रहें है. SDM ने यह भी बताया घटना में करीब 10-11 लोग घायल हैं जिनका इलाज चल रहा है.

जैष्ट गोरखनाथ महादेव मंदिर जा रहे थे श्रद्धालु

पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार रात हुई जब एक वाहन द्वारा कुचले जाने से पांच कांवरियों की मौत हो गई और जबकि कई अन्य घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक सभी श्रद्धालु सुल्तानगंज से गंगाजल लेकर जैष्ट गोरखनाथ महादेव मंदिर जा रहे थे.