मिर्जापुर में हत्याओं का दौर जारी, एक और हत्या से मचा हड़कंप

Published

उत्तर प्रदेश: मिर्जापुर में हत्याओं का दौर नहीं थम रहा है. बीती रात टैदुआ ग्राम में 55 वर्षीय अधेड़ की गला रेतकर हत्या कर दी गई. मौके पर एडिशनल एसपी नक्सल पहुंचे. सीओ चुनार सहित कई थानों की पुलिस की पुलिस मौजूद मृतक के पुत्र ने हत्या आरोपियों के पकड़ने की मांग की.

मिर्जापुर जनपद में लगातार हत्याओं का दौर जारी है. ताजा मामला अदलहाट थाना क्षेत्र के टैदुआ ग्राम का है. जहां पर विवाह समारोह से वापस लौटे 55 वर्षीय अधेड़ सोहन जो कि घर के बाहर चारपाई पर सो रहे थे. किसी अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से गला देखकर उनकी हत्या कर दी. हत्या कब हुई यह तो नहीं पता, परंतु परिजनों को इसकी जानकारी 4 से 4:30 बजे के बीच में हुई. मृतक के पुत्र संदीप यादव ने बताया कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. हत्या किसने और क्यों की, इसकी भी जानकारी नहीं है. जिला प्रशासन से हत्या के मामले के जल्द खुलासे की मांग की है.

हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस अधीक्षक अभिनंदन भी मौके का जायजा लेने पहुंचे. उन्होंने बताया कि यहां पूरी फील्ड यूनिट के साथ डाग स्क्वायड भी पड़ताल में लगा हुआ है. अधेड़ के गले पर धारदार हथियार से वार किया गया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा जा रहा है, साथ ही परिजनों से तहरीर लेकर मामले में कार्रवाई की जाएगी.