Social Media पर Viral Video को देख हैरान रह जाएंगे आप! कंकाल सिर पर उठाए घूम रहा है जानवर

Published

Viral Video: आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में कई लोग ऐसे हैं जो सोशल मीडिया (Social Media) पर वाइल्ड लाइफ लवर्स (Wildlife Lovers) जानवरों (Animals) से जुड़े वीडियो ढूंढते रहते हैं। वैसे तो सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े रोमांचक वीडियोज की भरमार है, जो लोगों को अपनी ओर आकृषित करती हैं तो वही कुछ ऐसी वीडियो भी हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होती है।

ऐसा ही हैरानी वाला एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ ऐसा दिख रहा है, जो भी देख रहा है वो हैरान क्योंकि वीडियो में बारहसिंघा (Reindeer) का ऐसा वीडियो है, जिसमें बारहसिंघा के सिर पर दूसरे जानवर का कंकाल दिख रहा है, जिसे देखकर ऐसा लगता है जैसे कि बारहसिंघा की किसी अन्य जानवर से लड़ाई हुई होगी। इस वीडियो को देखकर सभी हैरान है और इसे बार-बार देखा रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो को ट्विटर पर @JustTerrifying नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ कैप्शन लिखा है- “हिरण लड़ाई में शामिल हुआ और इसे देखकर यह स्पष्ट है कि कौन जीता..” शेयर किए जाने के बाद से अब तक इस वीडियो को 7.8M लोग देख चुके हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बारहसिंघा बर्फीले इलाके में चरता हुआ नजर आ रहा है। इस दौरान उसके सिर पर दूसरे बारहसिंघा का कंकाल और सींग दिखाई दे रहा है। सिर पर कंकाल लेकर घूम रहे बारहसिंघा को देखकर ऐसा ही प्रतीत होता है कि उसकी दूसरे जानवर के साथ लड़ाई हुई और इसे उस लड़ाई में जीत हासिल हुई।