अमृतसर के जंडियाला गुरु के पास सड़क हादसा, एक की हुई मौत

Published

अमृतसर/पंजाब: अमृतसर के जंडियाला गुरु के पास एक स्कूल बस और मोटरसाइकिल के बीच भयानक टक्कर हो गई और इस हादसे में मोटरसाइकिल चालक बख्शीश सिंह की दर्दनाक मौत हो गई। वह प्लांटिंग का काम करता है और सुबह जब वह अपने काम पर जा रहा था तभी गलत साइड से आ रही स्कूल बस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी और इस दौरान मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई।

मृतक के परिजनों ने बताया कि, हादसा इतना भयानक था कि बस का तार मृतक के सीने पर आ गया और 30 मिनट की मशक्कत के बाद बस को बाहर निकाला गया। जेसीबी क्रेन से खींचकर बस को किनारे किया गया और मृतक को बस के तारकोल के नीचे से निकाला गया। उन्होंने बताया कि बस चालक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मृतक के परिजनों ने पुलिस से न्याय की मांग की है।

पुलिस अधिकारी ने दी मामले की जानकारी

वहीं इस मामले में जंडियाला गुरु पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी ने बताया कि, “उन्हें सूचना मिली थी कि नजदीकी कस्बे जंडियाला गुरु में एक निजी स्कूल बस और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हो गई है जिसमें बख्शीश सिंह की मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा और बस चालक के खिलाफ धारा 304 A के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।”

गलत साइड से आ रही थी बस

इस मौत की वजह गलत साइड से आ रही स्कूल बस है और इस मामले में परिजनों का कहना है कि बस ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, मृतकों को पोस्टमार्टम तक लाने का खर्च ड्राइवर उठा रहा है उधर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बस चालक मौके से फरार है पुलिस बस चालक को बचाने के लिए झूठ क्यों बोल रही है यह तो वक्त ही बताएगा।