चर्चित अपराधी की पुलिस हिरासत में मौत के बाद हड़कंप, जानिए क्या है पूरा मामला…

Published

बेगूसराय/बिहार: बेगूसराय में एक चर्चित अपराधी हीरागज यादव की पुलिस हिरासत में संदेहास्पद मौत हो गई. हीरागज यादव की मौत के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया और गांव में तनावपूर्ण स्थिति बन गई.

अपराधी सत्यापन के लिए लाया गया था थाने

आनन-फानन में शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल लाया गया है. बताया जा रहा है कि उसकी मौत देर रात करीब साढ़े नौ बजे बखरी थाना परिसर में हुई. जानकारी के अनुसार गांव में ही जमीनी बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई और गोलीबारी की घटना भी हुई थी.

इसी सिलसिले में बखरी थाना पुलिस के द्वारा मामले की सत्यापन के लिए हीरागज यादव को बखरी थाना लाया गया था. परिजनों ने बताया कि सुबह 11 बजे से ही हीरागज यादव पुलिस हिरासत में था. परिजनों ने कहा कि उन्हें अचानक पता चला कि हीरागज यादव की मौत हो गई.

परिजनों ने पुलिस पर लगाए कई आरोप

बता दें कि, परिजनों ने पुलिस पर ही हत्या का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पुलिस की देखरेख में ही हीरागज की मौत हुई है इसलिए इस मौत के जिम्मेदार पुलिस वाले हैं. पुलिस के मुताबिक हीरागज अचानक बेहोश होकर गिर गया. वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे होश में लाने की बहुत कोशिश की पर वह होश में नहीं आया.

चिकित्सकों ने किया मृत घोषित

आनन-फानन में पुलिस वालों ने हीरागज को इलाज के लिए बखरी पीएचसी ले गई जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस संबंध में एसपी योगेन्द्र कुमार ने हीरागज के मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि गश्ती गाड़ी को हीरागज द्वारा आगजनी और फायरिंग किए जाने की सूचना मिली थी.

इसी खबर के सत्यापन के लिए उसे थाना लाया गया था. उन्होंने कहा कि थाना में सीसीटीवी लगा है. एसपी ने हीरागज के मौत की जांच कराने की बात कही है.