विधायक संयम लोढ़ा का पुतला जलाने पर ABVP और NSUI आमने-सामने, जानिए क्या है मामला…

Published

सिरोही/रास्थान: जोधपुर विश्वविद्यालय परिसर में एक नाबालिग के साथ हुए बलात्कार के मामले में विधानसभा में सिरोही विधायक और मुख्यमंत्री के सलाहकार संयम लोढ़ा ने एबीवीपी पर निशाना साधा. इस मामले को लेकर शिवगंज में एबीवीपी और एनएसयूआई कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए.

विधानसभा में दिए टिप्पणी पर रोष

बता दें कि एबीवीपी के कार्यकर्ता सिरोही विधायक संयम लोढ़ा द्वारा विधानसभा में एबीवीपी के विरुद्ध टिप्पणी करने को लेकर एसडीएम को ज्ञापन देने आए. इस दौरान एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं से उनकी झड़प हो गई जिसमें एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने संयम लोढ़ा के पुतले को जलाने का विरोध किया.

ABVP और NSUI कार्यकर्ताओं में भिड़ंत

मामले को बढ़ता देख शिवगंज उपखंड कार्यालय में भारी पुलिस बल भी बुलाना पड़ा. एक तरफ एबीवीपी के कार्यकर्ता पुतला जलाने को लेकर अड़े रहे तो दूसरी तरफ एनएसयूआई के कार्यकर्ता पुतला नहीं जलाने देने की बात कर रहे थे.

क्रांति सर्कल पर जलाया गया पुतला

तनाव की स्थिति को देखते हुए सिरोही कोतवाली, पालडी एम, शिवगंज पुलिस मौके पर तैनात रही. प्रशासन उपखंड परिसर में पुतले का इंतजार करती रही लेकिन एबीवीपी के कार्यकर्ता पुतला लेकर क्रांति सर्कल पर संयम लोढ़ा का पुतला जलाया. बताया जा रहा है कि सिरोही विधायक संयम लोढ़ा का पुतला गृह क्षेत्र में पहली बार जलाया गया है।