बालू माफियाओं ने दारोगा को ट्रैक्टर से रौंदा, इलाज जारी

Published

नवादा/बिहार: नवादा में अवैध बालू खनन की सूचना मिलने पर पुलिस ने छापेमारी की. छापेमारी करने पहुंचे एसआई पर ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर चढ़ा दिया और फरार हो गया. इस घटना में एसआई गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें आनन फानन में पुलिसकर्मियों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में तैनात चिकित्सक द्वारा प्राथमिकी उपचार कर घायल पुलिसकर्मी को  बेहतर इलाज के लिए पावापुरी विम्स अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

अवैध खनन की मिली थी गुप्त सूचना

पूरा मामला जिले के थाली थाना क्षेत्र के कोरियाना गांव की है. बता दें कि थाली थाना में तैनात एसआई ललन प्रसाद को गुप्त सूचना मिली थी कि अवैध रूप से बालू का खनन और परिवहन जारी है. सूचना मिलने पर एसआई लल्लन प्रसाद ने अपने दल बल के साथ थाना क्षेत्र के कोरियाना गांव पहुंचे जहां दोनों ट्रैक्टर को आते देख एसआई ने उन्हें रोकने की कोशिश की . इसी दौरान ट्रैक्टर चालक ने एस आई लल्लन प्रसाद पर ही ट्रैक्टर चढ़ा दिया गया.

घटना के बाद एक्शन में पुलिस

वहीं इस घटना के बाद थाली थाना की पुलिस एक्शन में आई. पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर भाग रहे बालू से लदे दो ट्रैक्टर को पकड़ा. हालांकि दोनों  ट्रैक्टर चालक अपनी अपनी वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गए. जिसके बाद पुलिस ने दोनों ट्रैक्टर को जब्त किया और दोनो ट्रैक्टर को थाना लाया. पुलिस ने दो बालू माफियाओं को भी अपने हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है. थाली थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि जब्त बालू से लदे दो ट्रैक्टर पर मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.

रिपोर्ट: सन्नी भगत

लेखक: आदित्य झा