बरसात से नाहन विधानसभा क्षेत्र में भारी नुकसान, विधायक अजय सोलंकी ने लिया नुकसान का जायजा

Published

नाहन/हिमाचल प्रदेश: प्रदेश समेत जिला सिरमौर में लगातार बीते कई दिनों से भारी बरसात जारी है। देर रात हुई भारी बरसात से जिला मुख्यालय नाहन में भारी नुकसान हुआ है। स्थानीय कांग्रेस के विधायक अजय सोलंकी ने नाहन व आस-पास के गांव में बरसात से हुए नुकसान का जायजा लिया और जिला प्रशासन से जल्द प्रभावितों को राहत प्रदान करने का आग्रह किया है। पूरे राज्य में बारिश से अभी तक भारी नुकसान हो चुका है आपदा से प्रभावित लोग सरकार से राहत की आस लगाए बैठे है।

अजय सोलंकी ने नुकसान की दी जानकारी

मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस के स्थानीय विधायक अजय सोलंकी ने बताया कि, “भारी बरसात का क्रम लगातार जारी है । नाहन विधानसभा क्षेत्र में बरसात के चलते भारी नुकसान हुआ है । उन्होंने बताया कि देर रात हुई बरसात से नाहन के आसपास के क्षेत्रों में लोगों के घरों में पानी व मलबा घुसा है तो वही संपर्क मार्गो, पेयजल लाइनों समेत विधुत ढांचे को भी भारी नुकसान पहुंचा है।”

उन्होंने कहा कि, “रोजाना हो रही बरसात के चलते संबंधित विभाग 1 दिन संपर्क मार्गों व पेयजल लाइनों को दुरुस्त करते हैं तो वहीं दूसरे दिन बरसात से पुनः योजनाएं प्रभावित हो रही हैं। जिससे लगातार परेशानियां बढ़ रही हैं। उन्होंने कहा कि आज भी डीसी सिरमौर से वार्ता कर बरसात से प्रभावित हुए परिवारों को जल्द राहत प्रदान करने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन मुस्तैदी के साथ इस आपदा की घड़ी में कार्य कर रहे हैं।”

रिपोर्ट: धनगुरु रामदास

लेखक: विशाल राणा