आपसी विवाद में युवक ने की महिला की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Published

मुंगेर/बिहार: मुंगेर में मामूली विवाद में तारापुर थाना के पीछे हरिजन टोला में एक महिला को उसी टोला के एक युवक ने चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक महिला का नाम रंजू देवी है. मृतका तारापुर हाट में बांस से निर्मित सूप डलिया व अन्य सामग्री बनाने का व्यवसाय करती थी.

आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लिया और थाना लेकर आई. इधर महिला रंजू देवी के हत्या के आरोप में बमबम मेहतर और सूरज मलिक को तारापुर पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया है. घटना के विरोध में परिजनों ने जमकर थाना परिसर के सामने जमकर हंगामा किया और शव उठाने को लेकर विरोध करते रहे. लोगों को उग्र होता देख तारापुर – खड़गपुर क्यूआरटी टीम दल बल के साथ मौके पर पहुंची. अधिकारी परिजनों को समझा बुझाकर मामला शांत कराने का प्रयास करते दिखे.

परिजनों ने किया धरना प्रदर्शन

जानकारी के अनुसार, बमबम से रंजू की मंगलवार को भी हल्की झड़प हुई थी. बुधवार की शाम को फिर दोनों में झड़प हुई जिसमें बमबम ने रंजू के शरीर पर कई जगहों पर चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी. थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया कि रंजू देवी की बेटी पूजा कुमारी ने केस दर्ज कराया है. आक्रोशित परिजनों ने थाना के पास तारापुर देवघर मुख्य मार्ग को डेढ़ घंटे के लिए जाम कर दिया. बता दें कि कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेज दिया गया है. 

रिपोर्ट: रोहित कुमार

लेखक: आदित्य झा