बाढ़ के बाद खराब हुई अंबाला शहर की सफाई व्यवस्था, जगह-जगह लगे कूड़े के ढेर

Published

अंबाला/हरियाणा: अंबाला शहर की सफाई व्यवस्था इन दिनों चरमराई हुई है जगह-जगह गंदगी के ढेर देखने को मिलते हैं जिसे लेकर आज नगर निगम डिप्टी मेयर राजेश मेहता ने प्रेस वार्ता करके विधायक असीम गोयल पर निशाना साधते हुए उनके प्रतिनिधियों पर काम में अड़चन डालने के आरोप लगाए है। इसके साथ ही उन्होंने एक ऑडियो में शेयर किया जिसमें कुछ लोग यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि विधायक जी कहेंगे तब काम होगा।

बाढ़ के बाद से अंबाला में उसके साईड इफेक्ट देखने को मिल रहे है। अंबाला शहर में ऐसा कोई भी इलाका नहीं है जहां पर गंदगी का आलम ना देखने को मिल रहा हो। जगह-जगह पर गंदगी के ढेर लगे हुए है ऐसे में आज अंबाला नगर निगम के डिप्टी मेयर राजेश मेहता ने एक प्रेस वार्ता की। इस दौरान राजेश मेहता ने अंबाला के  विधायक पर तंज कसते हुए उनके प्रतिनिधियों पर गुंडागर्दी करने के आरोप लगाए। उनका कहना है कि विधायक अपने प्रतिनिधियों को ये कहते है कि जब तक में फोन ना करूं तब तक के लिए किसी वार्ड में कोई सफाई का कार्य नहीं होना चाहिए।

ऐसे में राजेश मेहता ने तो विधायक असीम गोयल को लेकर यहां तक कह दिया कि, विधायक अपने बाकी के सभी  महकमों को छोड़कर पार्षद बनकर नगर निगम का ही महकमा संभाल ले। वही उन्होंने ऑडियो भी शेयर करते हुऐ ये कहा है कि सुनिए किस प्रकार विधायक के जो प्रतिनिधि है वो लोगों को यह कहते फिरते है कि जब तक विधायक जी नही कहेंगे तब तक कोई सफाई नहीं होगी या फिर नगर निगम से संबंधित कोई भी कार्य जो है वो नही किया जायेगा।

रिपोर्ट: पीयूष जैन

लेखक: विशाल राणा