लुटेरों ने पंजाब पुलिस के जवान पर किया हमला, काटा हाथ

Published

बठिंडा/पंजाब: पंजाब में कानून की स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि उनके द्वारा पुलिस कर्मचारियों को भी बख्शा नहीं जा रहा है। ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना बठिंडा के कस्बा संगत मंडी अधीन पड़ते गांव कालझरानी से सामने आई है। लिंक रोड सड़क पर ठेकेदार के साथ तैनात पुलिस मुलाजिम पर लुटेरों द्वारा तेजधार हथियार से हमले की घटना सामने आई है।

लुटेरों ने पुलिस टीम पर किया हमला

जानकारी देते हुए शराब ठेकेदार के साथ तैनात और इस घटना में  बुरी तरह से जख्मी हुए पुलिस मुलाजिम किक्कर सिंह ने कहा कि, हम अपने दफ्तर से कालझरानी वाली साइड आ रहे थे तो सड़क किनारे एक नौजवान बैठा रो रहा था तो उसने बताया कि, कार सवार लुटेरे मेरा कीमती सामान लूटकर कालझरानी की ओर गए हैं जब हम अपनी गाड़ी पीछे लगाकर उनकी गाड़ी के आगे करके उनको रोकने की कोशिश की तो इन लोगों ने हत्यारों के साथ पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

जिस कारण वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया उसको इलाज के लिए पहले बठिंडा के सरकारी अस्पताल लाया गया परंतु हालत गंभीर होने के कारण प्राइवेट अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

DSP ने दी जानकारी

इस घटना का पता चलते ही डीएसपी सिटी विश्वजीत सिंह मान निजी अस्पताल पहुंचे जहां जख्मी पुलिस वाले का डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कर्मचारी की सर्जरी थोड़ी देर तक डॉक्टर द्वारा की जाएगी फिलहाल जख्मी पुलिस कर्मचारी की हालत स्थिर है।

जख्मी पुलिस कर्मचारी किक्कर सिंह की पत्नी मनवीर कौर ने बताया कि उनको घर में  फोन आया था कि तुम गेट पर आ जाओ जब  गेट पर आई तो गाड़ी में उनके पति गंभीर हालत में पड़े थे। जिनको इलाज के लिए बठिंडा के प्राइवेट अस्पताल में लाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

रिपोर्ट- हरविंदर सिंह

बठिंडा, पंजाब