इम्तियाज अली की फिल्मी लैला को कभी शादी के लिए पड़ते थे ताने, आज लाइन में लगी है Tripti Dimri की फिल्में

Published
Imtiaz Ali film Laila was once taunted for getting married, today Tripti Dimri films are in the queue

मुंबई। फिल्म लैला मजनू से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं Tripti Dimri आज इंडस्ट्री में किसी पहचान की मोहताज नहीं है। लेकिन क्या आप जानते है, उनका फिल्मी सफर आसान नहीं था। उनके परिवार वाले नहीं चाहते थे कि वो सिनेमा में काम करें। सिनेमा में काम नहीं करने के पीछे परिवार का मानना था कि अगर वो ऐसा करती है तो फिर उससे कोई शादी नहीं करेगा।

Tripti Dimri के परिवार वाले मारते थे ताना

फिल्मी दुनियां में अपना नाम करने की ठान चुकी तृप्ति के लिए फिल्मी सफर आसान नहीं था। उन्हें उनके संघर्ष के दौरान उनके परिवार और रिस्तेदारों की खूब सुननी पड़ती थी। अपने एक इंटरव्यू में तृप्ति ने इस बात को स्वीकारते हुए कहा कि उनके रिश्तेदारों अक्सर उनके पेरेंट्स से कहा करते कि अगर तृप्ति फिल्मों में जाएंगी, तो भविष्य में उनसे कोई शादी नहीं करेगा।

Tripti Dimri ने साझा किया अपने स्ट्रगल के किस्से

अपनी स्ट्रगल को लेकर तृप्ति कहती है कि सिनेमा में काम करने की इच्छा और मुंबई का चुनाव उनके लिए आसान नहीं था। पहले परिवार-रिस्तेदारों से ताने सुनने के बाद मुंबई में उन्हें पराए लोगों से भी सुननी पड़ती थी। अपने स्ट्रगल को लेकर तृप्ति कहती है जब मैं मुंबई आई तो मेरे लिए वो दौर सबसे मुश्किल था। रोज घर से निकलकर ऑडिशन देने जाना, एक कमरे में 50-60 लोगों के बीच ऑडिशन देना। किसी बुरे सपने से कम नहीं था। इन सब के बीच मैंने अपना उम्मीद खो दिया था।

7 दिनों तक हर शो देखने जाती थी तृप्ति

अपनी पहली फिल्म को लेकर Tripti Dimri कहती है कि मैं 7 दिनों तक फिल्म का हर शो देखने जाया करती थीं। मेरी हरकतों को लेकर दोस्त मुझे पागल कहते थे, लेकिन लोगों का रिएक्शन देखना मुझे अच्छा लगता था। ये दिन मुझे अपने पुराने दिनों की याद दिलाते है जब मेरे पास हफ्तों तक काम नहीं होता था। ज्ञात हो कि आने वाले दिनों में तृप्ति,राजकुमार राव के साथ विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म में नजर आने वाली है। यह फिल्म फिल्म 11 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। उसके बाद तृप्ति कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 में भी नजर आएंगी।

-गौतम कुमार