Summit of the Future in New York: मुजफ्फरपुर की संस्था “सोनी” संयुक्त राष्ट्र के “समिट ऑफ द फ्यूचर” में करेगी प्रतिनिधित्व

Published

Summit of the Future in New York: मुजफ्फरपुर के गन्नीपुर निवासी समाजसेविका अर्चना द्वारा संचालित स्वयंसेवी संगठन “सोसायटी फॉर ऑर्फन, नेग्लेक्टेड एंड यूथ्स (सोनी)” को न्यूयॉर्क स्थित संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में आयोजित 79वीं महासभा के “समिट ऑफ द फ्यूचर” में भाग लेने का अवसर मिला है। यह सम्मेलन 22 और 23 सितंबर को आयोजित किया जा रहा है, जहां भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य वैश्विक नेता भी शामिल हो रहे हैं।

सोनी संगठन ने अपने प्रतिनिधि डॉ. जाह्नवी द्वारा लिए गए इंटरव्यू के आधार पर भारतीय प्रतिनिधि के रूप में दिल्ली की भूमि शर्मा और कनाडा की सियू चेन को अधिकृत किया है। दोनों प्रतिनिधि न्यूयॉर्क पहुंच चुके हैं और वे बच्चों और युवाओं के भविष्य से संबंधित मुद्दों पर अपने विचार साझा करेंगे।

संस्था के इस प्रतिनिधित्व को लेकर युवा उद्यमी सूर्यांश, डॉ. संतोष कुमार, डॉ. कौशल कुमार सिंह और अधिवक्ता पंकज कुमार सहित कई लोगों ने अर्चना को बधाई दी है। यह मुजफ्फरपुर और पूरे बिहार के लिए गर्व का विषय है कि एक स्थानीय संस्था इस प्रकार की उच्चस्तरीय बैठक में प्रतिनिधित्व कर रही है।