तिरुपति लड्डू विवाद पर बोली डिंपल यादव, कहा- क्योंकि आस्था से जुड़ा मामला है… होनी चाहिए पूरी जांच

Published
तिरुपति लड्डू विवाद पर बोली डिंपल यादव

Tirupati Laddu Controversy: तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद में मिलावट को लेकर विवाद काफी बढ़ता जा रहा है। मामले में अब समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि संबंधित विभाग को इसकी पूरी जांच करनी चाहिए क्योंकि ये हमारी आस्था से जुड़ा मामला है।

ये हमारी आस्था से जुड़ा मामला है- डिंपल यादव

समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने तिरुपति प्रसादम विवाद (Tirupati Laddu Controversy) पर कहा, “कहीं न कहीं ये संबंधित विभाग की विफलता है कि वो इसका पता नहीं लगा पाए और आम लोगों के खाने में लगातार हो रही भारी मात्रा में मिलावट का कोई संज्ञान नहीं लिया जा रहा है। मुझे लगता है कि संबंधित विभाग को इसकी पूरी जांच करनी चाहिए क्योंकि ये हमारी आस्था से जुड़ा मामला है। वृंदावन में भी ऐसी ही बातें सुनने को मिल रही हैं कि सही क्वालिटी का खोया इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है, मुझे लगता है कि अब विभाग को कुछ करना चाहिए। सरकार भाजपा की है, उन्हें इस पर काम करना चाहिए।”

पूर्व CM जगन मोहन रेड्डी ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी

बता दें कि आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने हाल ही में तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद में मिलावट करने का आरोप लगाया था। इसे लेकर पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी ने पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में उन्होंने आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू पर तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (Tirupati Laddu Controversy) की पवित्रता को धूमिल करने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। जगन मोहन रेड्डी ने PM से नायडू को फटकार लगाने और सच्चाई को उजागर करने की अपील की है।

यह भी पढ़ें: Tirupati Laddu Controversy: जगन मोहन रेड्डी ने PM नरेंद्र मोदी को लिखी चिट्टी, कहा- चंद्रबाबू नायडू को लगाई जाए फटकार