Crime News: महाराष्ट्र के युवक ने UP के नाबालिग की गोवा में की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Published
Crime News: Maharashtra youth kills UP minor in Goa, police arrest him

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश निवासी एक नाबालिग लड़के की हत्या के आरोप में सोमवार सुबह एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले को लेकर पुलिस ने बताया की रविवार रात बिचोलिम पुलिस को अज्ञात शव की शिकायत मिली। शिकायत के आधार पर फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को घटनास्थल पर भेजा गया और शव को गोवा नगर निगम के मुर्दाघर में स्थानांतरित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि पीड़ित के सिर पर किसी वस्तु से वार की गई है, जिससे उसके सिर पर कई चोटें आईं और उसकी मौत हो गई।

जांच के लिए पुलिस ने गठित की टीम

घटना की जांच के लिए बिचोलिम पुलिस ने दो टीमें गठित की। टीम ने अपराध (Crime News) के छह घंटे के भीतर ही आरोपी को कल्याण रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान महाराष्ट्र के मूल निवासी चंदू पाटिल (30) के रूप में हुई है।

पांच साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न के बाद हत्या

वहीं, एक अन्य मामले में 13 अप्रैल को दक्षिण गोवा के वास्को इलाके में पांच साल की बच्ची की हत्या मामले में पुलिस ने 15-20 संदिग्धों को हिरासत में लिया था। घटना के बारे में विस्तार से बताते हुए, दक्षिण गोवा की SP सुनीता सावंत ने कहा, पुलिस सर्जन ने बच्ची के शव की जांच की है और उसका पोस्टमार्टम कराया (Crime News) है। पोस्टमार्टम में पुष्टि हुई है कि बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न किया गया था, जिसके बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई। वास्को पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 302, पोक्सो अधिनियम और गोवा बाल अधिनियम के तहत यौन उत्पीड़न और हत्या का मामला दर्ज किया है।

-गौतम कुमार