Rahul Gandhi in Haryana: हरियाणा में गरजे राहुल गांधी, पीएम मोदी और अडानी पर साधा निशाना!

Published
Rahul Gandhi in Haryana

Rahul Gandhi in Haryana: लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 30 सितंबर यानी आज हरियाणा दौरे पर हैं। आज राहुल गांधी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए ‘हरियाणा विजय संकल्प यात्रा’ निकाली। इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद रहीं। वहीं, राहुल गांधी ने हरियाणा में एक जनसभा को भी संबोधित किया। इस बीच उन्होंने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने जनता से कई वादे भी किए।

जनसभा में राहुल गांधी ने जनता से किए कई वादे

राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि “महिला शक्ति योजना के तहत महिलाओं के बैंक खातों में हर महीने 2000 रुपये जमा किये जायेंगे। एलपीजी सिलेंडर 500 रुपए में दिए जाएंगे। हम सामाजिक सुरक्षा के लिए पुरानी पेंशन योजना फिर से लागू करेंगे और विधवाओं, बुजुर्गों और विकलांगों के बैंक खाते में हर महीने 6000 रुपए आएंगे। गारंटीशुदा एमएसपी दिया जाएगा।”

राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना!

इसी के साथ राहुल गांधी (Rahul Gandhi in Haryana) ने कहा, “हरियाणा सरकार पहला कदम है। यहां परिवर्तन होगा लेकिन जब दिल्ली में सरकार आएगी तो मैं जानना चाहता हूं कि गरीबों की जेब में कितना पैसा जा रहा है और उनकी जेब से कितना पैसा निकल रहा है और मैं इसे छोड़ने वाला नहीं हूं। सभी छोटी पार्टियां बीजेपी की पार्टियां हैं। उनका रिमोट कंट्रोल उनके हाथ में है। लड़ाई बीजेपी और कांग्रेस के बीच है। यह विचारधारा की लड़ाई है। एक तरफ न्याय है तो दूसरी तरफ अन्याय। ये पीएम मोदी की सरकार नहीं है। ये अडानी की सरकार है। हम हरियाणा में अडानी जी जैसे लोगों की सरकार नहीं चाहते। हम हरियाणा में किसानों और गरीबों की सरकार चाहते हैं।”