PM Modi Haryana Visit Today: हरियाणा के पलवल में PM मोदी की विशाल जनसभा, 22 विधानसभा क्षेत्रों को साधेंगे प्रधानमंत्री

Published
PM Modi Haryana Visit Today

PM Modi Haryana Visit Today: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए 5 अक्टूबर को मतदान होगा। राज्य में आखिरी दौर का चुनाव-प्रचार हो रहा है। ऐसे में प्रदेश का चुनावी रण गरमा गया है, सभी पार्टियां पूरी ताकत के साथ चुनाव प्रचार करने में जुटी हुई हैं। वहीं आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा जाएंगे। पीएम मोदी बीजेपी उम्मीदवारों के हित में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

हरियाणा के पलवल में PM मोदी की विशाल जनसभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Haryana Visit Today) आज शाम 4 बजे पलवल के गदपुरी ग्राउंड में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। जानकारी के मुताबिक, इस बीच पीएम मोदी के साथ मंच पर 22 विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवार होंगे। जिनमें पलवल की 3, फरीदाबाद की 6, नूंह की 3, गुरुग्राम की 4, रेवाड़ी की 3 और महेंद्रगढ़ की 3 सीटें शामिल हैं। वहीं, इस दौरान मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बडौली, केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत, केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा के साथ 6 जिलों के जिलाध्यक्ष और 6 जिला परिषद चेयरमैन भी मंच पर मौजूद रहेंगे।

PM मोदी ने जम्मू-कश्मीर की जनता से की अपील

बता दें, आज जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव 2024 के अंतिम चरण के लिए मतदान हो रहा है। ऐसे में पीएम मोदी ने जनता से वोट करने की अपील करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर कर लिखा, “जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में आज तीसरे और आखिरी दौर का मतदान है। सभी मतदाताओं से मेरा अनुरोध है कि वे लोकतंत्र के उत्सव को सफल बनाने के लिए आगे आएं और अपना वोट जरूर डालें। मुझे विश्वास है कि पहली बार वोट देने जा रहे युवा साथियों के अलावा नारीशक्ति की मतदान में बढ़-चढ़कर भागीदारी होगी।”

यह भी पढ़ें- J&K Election Phase 3 Live: अंतिम चरण का मतदान आज सुबह 7 बजे से शुरू, 415 उम्मीदवारों की किस्मत होगी EVM में कैद!