Delhi News: CM आतिशी ने लिया दिल्ली की सड़कों का जायजा… 2-3 दिन में काम होगा शुरू

Published
Delhi News

Delhi News: दिल्ली विधानसभा चुनाव की अधिसूचना में अब 90 दिन से भी कम समय रह गया है। वहीं, इससे पहले सत्ताधारी दल आम आदमी पार्टी के नेता अपने काम की लिस्ट को लेकर लोगों के बीच आ चुके हैं और लगातार एक्शन मोड में है। इसी क्रम में आज दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने सराय काले खां क्षेत्र में सड़क की स्थिति का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कहा, “दिल्ली में जगह-जगह सड़कें टूटी हुई है, बारिश की वजह से भी दिल्ली की सड़कें काफी टूटी हुई हैं। आने वाले 2-3 दिन में हर जगह सड़कों को ठीक करने का काम शुरू हो जाएगा।”

BJP ने दिल्ली की जनता को किया परेशान

सीएम आतिशी ने कहा, “BJP ने दिल्ली की जनता को परेशान करने और दिल्ली में काम रोकने के लिए अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया। बीजेपी की साजिश थी कि किसी तरह दिल्ली की जनता के दिल्ली सरकार द्वारा किए जा रहे कामों को रोका जाए। लेकिन भाजपा की यह साजिश हर तरह से विफल हो गई है।”

2-3 दिनों में दिल्ली की सड़कों पर काम होगा शुरू

“अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आ गए हैं। उनके मार्गदर्शन में दिल्ली सरकार सभी लंबित काम करवाएगी। दिल्ली (Delhi News) में कई जगह सड़कें टूटी हुई हैं, कुछ जगहों पर IGL लाइन बिछाने के बाद सड़कों की मरम्मत नहीं हुई है। बारिश के कारण भी कई सड़कें टूटी हुई है, इसलिए दिल्ली सरकार की पूरी कैबिनेट और सभी विधायक अपने-अपने क्षेत्रों में निरीक्षण शुरू करेंगे और इस निरीक्षण के आधार पर आने वाले 2 से 3 दिनों में सभी जगह पर सड़कों की मरम्मत का काम शुरू हो जाएगा।”

यह भी पढ़ें: Uttar Pradesh News: गाजियाबाद की फैक्ट्री में हादसा… दमकल की 12 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू