Bollywood Actor Govinda: फिल्मी जगत ने ली राहत की सांस, खतरे से बाहर एक्टर गोविंदा… भाई ने दी अपडेट

Published
Bollywood Actor Govinda

Bollywood Actor Govinda: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अभिनेता गोविंद से फोन पर बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली तथा उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। मुख्यमंत्री ने अस्पताल के अधिकारियों को गोविंदा की बेहतर देखभाल करने के निर्देश भी दिए हैं।

डॉक्टरों ने आराम करने के लिए कहा

बता दें कि आज सुबह ही एक्टर गोविंदा को बंदूक साफ करते समय पैर के अंगूठे में गोली लगी थी। जिसके बाद उन्हें अंधेरी के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभिनेता गोविंदा के भाई कीर्ति कुमार ने उनकी तबीयत को लेकर कहा, “सब (गोली निकाल ली गई है) कुछ हो गया है। डॉक्टरों ने उन्हें कुछ दिन आराम के लिए कहा है लेकिन गोविंदा चाहते हैं अगर सब ठीक रहे तो वे आज शाम ही घर चले जाएं।

पैर के अंगूठे में लगी गोली

गोली पैर के अंगूठे में लगी थी, वे जाने से पहले रिवॉल्वर चेक कर रहे थे तभी रिवॉल्वर हाथ से गिर गया और गोली चल गई। वे ठीक हो रहे हैं। मैं उनके चाहने वालों को धन्यवाद करता हूं। वे 1-2 दिन यहां रहेंगे, सभी लोग मेरे भाई को प्यार करते हैं और सभी ने उनके तबियत की जानकारी ली है।”

डॉक्टर ने भी दी जानकारी

क्रिटीकेयर हॉस्पिटल के डॉक्टर रमेश अग्रवाल ने बताया, “गोविंदा के पैर में लगी बुलेट को पूरी तरह से निकाका जा चुका है, अब वो पूरी तरह से कंफर्टेबल हो चुके हैं, एक से दो दिन और लगेंगे जब उन्हें हम यहां से डिस्चार्ज कर देंगे।”

यह भी पढ़ें: Bollywood Actor Govinda: बंदूक साफ करते वक्त एक्टर गोविंदा को लगी गोली… हुए जख्मी