सिंगरौली गोली कांड पर मचा बवाल, कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

Published

सिंगरौली/मध्य प्रदेश: विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही बीजेपी ने कांग्रेस को बैठे बिठाये मुद्दा दे दिया है। एक ओर जहां सीधी जिले के पेशाब कांड की चर्चा लगातार की जा रही थी, वहीं दूसरी घटना सामने आई है। जहां सिंगरौली बीजेपी विधायक राम लल्लू वैश्य के बेटे विवेक वैश्य ने एक आदिवासी युवक पर गोली चला दी। 

कांग्रेस को बैठे-बिठाए मुद्दा मिल गया जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी मैदान में उतर गई और जमकर नारेबाजी की। विधायक के बेटे की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस ने पुलिस प्रशासन और बीजेपी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर दो दिनों के अंदर विधायक राम लल्लू का बेटा गिरफ्तार नहीं कर लिया जाता तो जिले के सभी पुलिस थानों का एक साथ घेराव कर दिया जाएगा।

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ने कहा कि जिस तरह सीधी पेशाब कांड में आरोपी बीजेपी नेता का घर गिरा दिया गया, उसी तरह बीजेपी विधायक पर कार्यवाही हो। उनका कहना है कि, साफ पता चलता है कि बीजेपी सरकार की कथनी और करनी में फर्क है।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष अरविंद सिंह चंदेल का कहना है की सिंगरौली जिले में कई घटनाएं हुई जिसमें 6 घंटे के अंदर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर आरोपियों के घर पर बुलडोजर कार्रवाई कर दी गई। अभी तक कई घंटे बीत जाने के बाद भी विधायक के बेटे विवेक वैश्य पर न तो प्रशासन ने बुलडोजर कार्रवाई की और ना ही उस पर सीएम शिवराज का कोई बयान आया।

रिपोर्ट: विजय पाण्डेय

लेखक: रोहन मिश्रा