Viral Video: दिल्ली मेट्रो में फिर से हुआ झगड़ा, लड़कों ने अंकल को जड़ा थप्पड़… वीडियो वायरल

Published
Viral Video

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में आए दिन लड़ाई होती है, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। मेट्रो में कभी गाली-गलौज होती है तो कभी लात-घूसे भी चलते हैं। अब हाल ही में सोशल मीडिया एक्स पर एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसमें दो लड़के एक अधेड़ उम्र के शख्स को चांटे मारते हुए दिख रहे हैं। यह घटना दिल्ली के वेलकम मेट्रो स्टेशन के पास की बताई जा रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

बहस के दौरान जड़े थप्पड़

बता दें कि वायरल वीडियो (Viral Video) में दो लड़कों की एक अंकल से किसी बात को लेकर बहस हो गई। इस दौरान अंकल पर इस बात का इल्जाम लगा कि उन्होंने लड़कों को मां, बहन की गालियां भी दी। फिर लड़कों ने अंकल को समझाया कि आप तमीज से बात करें, आपके घर भी मां-बहन हैं।

लेकिन तभी उनमें से एक लड़का अचानक अंकल के पास आया और उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। जिसे देखकर दूसरे लड़के ने भी अंकल को थप्पड़ मार दिया। इतना होने के बाद अंकल ने कहा कि तुमने मारा कैसे। इसपर लड़के कहते हैं कि अभी तो सिर्फ हाथ उठाया है। मारपीट होने के बाद लड़कों के साथ शामिल एक लड़की ने उन्हें रोकने की कोशिश की।

सोशल मीडिया पर वीडियो पर वायरल

बता दें कि वीडियो को @GharKeKalesh नाम के एक्स अकाउंट से पोस्ट किया गया है, जिसे अभी तक 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो को कई सारे लाइक भी मिले हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, बेशर्मों शर्म करो, वो तुम्हारे बाप की उम्र का है।

यह भी पढ़ें: Weight Lifting Tips for Women: महिलाओं के लिए वेटलिफ्टिंग करना कितना सही?