“मेरा सौभाग्य है कि Arvind Kejriwal अब मेरे साथ रहेंगे”- अशोक मित्तल

Published
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: दिल्ली के पूर्व सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल कल (4 अक्टूबर) सीएम आवास खाली कर सकते हैं। सीएम आवास खाली करने के बाद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पार्टी के राज्य सभा सांसद अशोक मित्तल को आवंटित 5, फिरोजशाह रोड स्थित बंगले में शिफ्ट होंगे।

अशोक मित्तल का बयान

इसी बीच अब अरविंद केजरीवाल को अपना घर देने की पेशकश पर सांसद अशोक मित्तल का बयान सामने आया है। AAP के राज्यसभा सांसद अशोक मित्तल ने कहा, “जब AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया, तो मुझे पता चला कि उनके पास रहने के लिए कोई आवास नहीं है। मैंने उन्हें दिल्ली में अपने घर पर आने और रहने के लिए आमंत्रित किया।”

उन्होंने आगे कहा, “पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं, नेताओं ने भी उन्हें आमंत्रित किया लेकिन मुझे खुशी है कि उन्होंने मेरा घर चुना और दूसरा घर मिलने तक मेरे साथ रहने का फैसला किया। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और सांसद के तौर पर यह मेरे लिए खुशी का पल है। मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। मुझे उम्मीद है कि आने वाले चुनाव में जनता उन्हें पूरा समर्थन देगी और वह पूर्ण बहुमत के साथ फिर से दिल्ली के मुख्यमंत्री बनेंगे।”

दिल्ली में नहीं है अरविंद केजरीवाल के पास घर!

बता दें, दिल्ली के मुख्यमंत्री रहे अरविंद केजरीवाल के पास राजधानी में उनका खुद का घर नहीं है। यह खुद अरविंद केजरीवाल ने बताया है। उन्होंने कहा कि “आज दिल्ली में मेरे पास घर भी नहीं है रहने के लिए। मुझे कई लोग कहते हैं कि किस तरह के आदमी हैं आप? आपने 10 साल राजनीति की, 10 साल तक सीएम रहे, 10 साल में 10 कोठियां बन जाती हैं। मैंने 10 साल में कुछ नहीं कमाया, केवल आपका आशीर्वाद और प्यार कमाया है।”

यह भी पढ़ें: Arvind Kejriwal: कल अरविंद केजरीवाल CM आवास करेंगे खाली! AAP सांसद अशोक मित्तल के घर में रहेंगे केजरीवाल