Haryana Assembly Election: हरियाणा में विधानसभा चुनाव कल, CM नायब सिंह सैनी ने लोगों से की वोट करने की अपील

Published
Haryana Assembly Election

Haryana Assembly Election: हरियाणा में कल यानी शनिवार (5 अक्टूबर) को विधानसभा चुनाव होने वाला है। बता दें कि हरियाणा में सभी 90 सीटों पर एक ही चरण में मतदान हो रहा है। वहीं, इस बार हरियाणा में मुकाबला दिलचस्प होगा। सत्ताधारी दल भाजपा लगातार तीसरी बार सरकार बनाने के लिए मैदान में उतर रही है। तो वहीं, कांग्रेस के लंबे समय के बाद सत्ता में वापसी की उम्मीद है।

नायब सिंह सैनी ने लोगों से की मतदान करने की अपील

विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) को लेकर हरियाणा के सीएम और लाडवा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी नायब सिंह सैनी ने लोगों से मतदान करने की अपील की हैं। उन्होंने कहा, “इस लोकतंत्र के पर्व में हम अपना मतदान जरूर करें। मतदान राष्ट्र हित में हो। हरियाणा में कमल का फूल खिलेगा।”

हरियाणा में 20,629 मतदान केंद्र

बता दें कि हरियाणा में 20,629 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। चुनाव में कई दिग्गजों की किस्मत दांव पर लगी हुई है। वहीं, मतदान से ठीक पहले यानी 3 अक्टूबर को बीजेपी के बड़े नेता अशोक तंवर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो चुके हैं। हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कल 7 बजे से मतदान शुरू हो जाएगा। मतदान के लिए सभी जरूरी तैयारियों को पूरा कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: Amethi Murder Case: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय पहुंचे रायबरेली, अमेठी में हुई हत्याकांड मामले में मृतक के परिजनों से की मुलाकात