Chhattisgarh Encounter: बस्तर में बड़ा एनकाउंटर, 30 नक्सली ढेर… 28 के शव बरामद

Published
Chhattisgarh Encounter

Chhattisgarh Encounter: छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में नक्सलियों के खिलाफ लगातार जवानों का एंटी नक्सल ऑपरेशन किया जा रहा है। इसी अभियान के तहत शुक्रवार (4 अक्टूबर) को नारायणपुर और बीजापुर पुलिस को नक्सल विरोधी अभियान में बड़ी सफलता मिली है। जवानों ने नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ में 30 नक्सलियों को मार गिराया है। साथ ही घटनास्थल से जवानों ने ऑटोमेटिक हथियार एके-47, एसएलआर जैसे कई हथियार भी बरामद किए हैं।

28 शव मिले, कई हथियार भी बरामद

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Encounter) के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा, “दंतेवाड़ा सीमा पर स्थित माड़ इलाके में हमारे सुरक्षाबलों और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें अब तक 28 शव मिलने की जानकारी है और कई हथियार भी बरामद किए गए हैं। यह अब तक का बहुत बड़ा अभियान हुआ है। मैं हमारे जवानों को इस सफलता के लिए बहुत बधाई देता हूं।

उन्होंने कहा, “हम उनके साहस को नमन करते हैं। हम पहले भी माओवादियों से कहते आए हैं कि वे हिंसा का रास्ता छोड़कर विकास की धारा से जुड़ें। डबल इंजन सरकार के कारण हम लोग मजबूती के साथ लड़ रहे हैं और माओवादी अपनी अंतिम सांसें गिन रहे हैं। निश्चित रूप से छत्तीसगढ़ से माओवाद का समापन होने वाला है।”

यह भी पढ़ें: Uttar Pradesh News: CM योगी ने की एडीजी स्तर के अधिकारियों के साथ विशेष बैठक, हर इकाई के कार्यों की समीक्षा की