CRPF में तैनात महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, ऐसे रची हत्या की साजिश 

Published
Woman posted in CRPF killed her husband along with her lover, hatched a conspiracy
Woman posted in CRPF killed her husband along with her lover, hatched a conspiracy

अलवर। जिले के बानसूर से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां प्रेम प्रसंग के चलते एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं हत्या के बाद प्रेमी और महिला ने मिलकर पति को बानसूर के एक खाली प्लॉट में दफना दिया. वहीं घटना को लेकर चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. घटना का पता कैसे लगा यह जानकर हर कोई हैरान रह गया. 

ऐसे रची हत्या की साजिश 

बता दें कि महिला का प्रेमी बानसूर के लेकड़ी के मेहताला की ढाणी का रहने वाला है. दोनों ने इस वारदात को 31 जुलाई की रात को अंजाम दिया. महिला अपने प्रेमी से पिछले ढाई साल से कनेक्शन में थी. वहीं दोनों ने पति को रास्ते से हटाने के लिए उसी की हत्या की साजिश रची. इसके बाद पत्नी ने पहले अपने पति को दिल्ली बुलाया. जिसके बाद प्रेमी के साथ मिलकर उसने पति का गला घोंट दिया.   

खाली प्लॉट में दफनाया शव  

हत्या के बाद दोनों उसी रात शव को लेकर बानसुर पहुंचे, जिसके बाद दोनों ने मिलकर एक खाली प्लॉट में शव दफना दिया. दोनों 31 जुलाई की रात को ही शव को बानसूर लेकर आए. इसके बाद बाईपास पर खाली प्लाट में शव को दबा दिया. 35 वर्षीय आरोपी महिला पूनम जाट प्रेमी रामप्रताप गुर्जर के साथ मिलकर अपने पति संजय जाट की दिल्ली में गला घोंटकर हत्या कर दी. 

सीआरपीएफ में तैनात हैं दोनों आरोपी

वहीं पुलिस जांच में पता चला कि महिला और उसका प्रेमी दोनों सीआरपीएफ में तैनात हैं. महिला 2 साल पहले प्रेमी से श्रीनगर एयरपोर्ट पर मिली थी, तब से दोनों के बीच बातचीत होने लगी. वहीं महिला का प्रेमी उड़ीसा में सीआरपीएफ में तैनात है। तो महिला दिल्ली सीआरपीएफ में तैनात हैं। दोनों ने मिलकर 31 जुलाई की शाम करीब 7 बजे दिल्ली में युवक की हत्या कर दी. 

घटना को लेकर भारतपुर के खोह थाना प्रभारी गिर्राज प्रसाद ने बताया कि “दोनों का पिछले ढाई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था, महिला दिल्ली में सीआरपीएफ में तैनात है. महिला ने 31 जुलाई को अपने पति को फोन कर दिल्ली बुलाया. इसके बाद शाम को अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को बानसूर लेकर आए और बाईपास पर एक खाली प्लॉट में दफना दिया. पुलिस ने आज आरोपी युवक की निशानदेही पर शव को जमीन से बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम करवाया है. वहीं दोनों प्रेमी और प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया गया है.