“जो लोग एग्जिट पोल देखकर जश्न मना रहे थे वह एग्जेक्ट पोल देखकर EVM को दोष नहीं देंगे”- BJP नेता शहजाद पूनावाला

Published
Haryana Assembly Election Result 2024

Haryana Assembly Election Result 2024: हरियाणा में वोटों की गिनती शुरू हो चुकी है। इसी के साथ साफ आज (8 अक्टूबर) यह साफ हो जाएगा कि बीजेपी सत्ता में बनी रहेगी या उसे बाहर का रास्ता देखना होगा। वहीं, अपनी वापसी का इंतजार कर रही कांग्रेस को लेकर भी तस्वीर साफ हो जाएगी। वोटों की गिनती के बीच बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि, “हरियाणा में 2 बार हमारी सरकार बन चुकी है और तीसरी बार बनने जा रही है।”

भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा, “मुझे लगता है कि जनता चाहे जो नतीजे दें यह बात स्पष्ट है कि यह EVM, भारत के लोकतांत्रिक परंपराओं की जीत है। मुझे उम्मीद है कि जो लोग एग्जिट पोल देखकर जश्न मना रहे थे वह एग्जेक्ट पोल देखकर EVM को दोष नहीं देंगे। हरियाणा में 2 बार हमारी सरकार बन चुकी है और तीसरी बार बनने जा रही है। दोनों ही जगह भाजपा स्पष्ट बहुमत से सरकार बनाने (Haryana Assembly Election Result 2024) जा रही है, यह दर्शाता है कि भाजपा के कार्यों पर किस तरह लोगों ने विश्वास जताया है।”

यह भी पढ़ें: Haryana Vidhan Sabha Chunav 2024: हरियाणा चुनाव रिजल्ट से पहले कुमारी सैलजा का दावा, “ऐतिहासिक क्षण आ गया है”…