Jammu Kashmir Assembly: लोगों ने हमारी अपेक्षा से कहीं अधिक समर्थन दिया है: NC उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला

Published

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव की मतगणना में ताजा रुझानों में NC-कांग्रेस गठबंधन को आधे से अधिक सीटों पर बढ़त मिलने के बाद नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने मंगलवार को कहा कि उन्हें खुशी है कि लोगों ने नेशनल कॉन्फ्रेंस को अपने वोटों से जिताया।

अब हमे साबित करना है कि हम वोटों के लायक हैं : प्रमुख फारूक अब्दुल्ला

नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने कहा कि हमें अंतिम नतीजों का इंतजार करना चाहिए। उसके बाद ही हम कुछ कह सकते हैं। फिलहाल मैं वास्तव में खुश हूं कि NC को जीत मिली है और हम मतदाताओं के आभारी हैं। लोगों ने हमारी अपेक्षा से कहीं अधिक समर्थन दिया है। अब हमारा प्रयास यह साबित करना होगा कि हम इन वोटों के लायक हैं।

प्रमुख फारूक अब्दुल्ला का शक्ति प्रदर्शन

उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों में नेशनल कॉन्फ्रेंस पार्टी को पूरी तरह से खत्म करने के लिए प्रतियोगियों द्वारा प्रयास किए गए थे। पिछले पांच वर्षों से अन्य राजनीतिक दलों द्वारा नेशनल कॉन्फ्रेंस पार्टी को पूरी तरह से खत्म करने के प्रयास किए जा रहे थे। हालांकि, जिन्होंने हमें खत्म करने की कोशिश की, वे आज हार गए। इससे पहले आज, एनसी प्रमुख फारूक अब्दुल्ला अपने समर्थकों का अभिवादन करने के लिए अपने घर की बालकनी में शक्ति प्रदर्शन करते हुए दिखाई दिए।

कुशासन, महंगाई, बेरोजगारी जैसे विभिन्न मुद्दों पर काम करेगी सरकार : NC

नेशनल कॉन्फ्रेंस के सांसद आगा सैयद रूहुल्लाह मेहदी ने कहा, मैं NC-कांग्रेस गठबंधन में अपना विश्वास दिखाने के लिए जनता का धन्यवाद करता हूं। हम जनता के अधिकारों के लिए लड़ेंगे। हम जनता की उम्मीदों को पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे। सरकार कुशासन, महंगाई, बेरोजगारी जैसे विभिन्न मुद्दों पर काम करेगी।

मौजूदा रुझानों में एनसी-कांग्रेस को जीत

भारत के चुनाव आयोग द्वारा दोपहर 3.00 बजे अपडेट किए गए रुझानों के अनुसार, एनसी-कांग्रेस 47 सीटों और भाजपा 29 सीटों के साथ आगे चल रही है।

-गौतम कुमार