जिसे दी थी मर्डर की सुपारी वही निकला प्रेमी! कैसे फ्लॉप हो गई मां की बेटी को मारने की साजिश

Published
Uttar Pradesh

Uttar Pradesh: एटा के थाना जसरथपुर क्षेत्र में 6 अक्टूबर की सुबह एक महिला का शव बाजरे की खेत में मिला। पुलिस ने इस मामले का खुलासा गुरुवार को किया। पुलिस के मुताबिक, महिला ने अपनी बेटी के बर्ताव से परेशान होकर उसकी हत्या करने की सुपारी दी थी। लेकिन जिसे उसने सुपारी दी थी वो उसकी बेटी का लवर था। वहीं, दोनों ने मिलकर मां को ही मौत के घाट उतार दिया।

मां ने लिया कठोर निर्णय

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अलका की बेटी पहले भी किसी आदमी के साथ भाग चुकी थी। लेकिन उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि वो किसके साथ भागी थी। अलका ने अपनी बेटी को फर्रुखाबाद (Uttar Pradesh) में अपने मायके भेजा था। तभी से उसकी बेटी (17 साल) सुभाष नाम के शख्स से बात चीत कर रही थी। इस बात की जानकारी जब अलका को लगी तो उसने कठोर कदम उठाने का निर्णय लिया।

मां का दाव पड़ा उल्टा

रिपोर्ट की मानें तो 27 सितंबर को अलका ने सुभाष को अपनी बेटी की हत्या करने के लिए 50 हजार रुपए दिए। वहीं, सुभाष ने नाबालिग लड़की को अपनी योजना के बारे में बताया। जिसमें उसने कहा कि मां को ही मार डालो। किशोरी ने कहा कि यदि वह ऐसा करता है तो वह उससे शादी करेगी। सुभाष और नाबालिग को बुधवार की रात पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस द्वारा किए गए पूछताछ में दोनों ने अपने अपराध को कबूल कर लिया है।

यह भी पढ़ें: ‘बंद होनी चाहिए मदरसों में पढ़ाई’, NCPCR ने राज्यों से लेटर लिख की अपील, जानें क्यों ?