Haryana Assembly Election हारने के बाद बौखलाए बलराज कुंडू, बंद की महिलाओं की फ्री बस सेवा

Published
Haryana Assembly Election

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद हार मिलने पर कई नेताओं का गुस्सा सामने आ रहा है। इस बीच हरियाणा के रोहतक जिले की महम विधानसभा सीट से चुनाव हारने के बाद बलराज कुंडू ने भी गुस्सा दिखाते हुए महिलाओं के लिए चलाई जा रही मुफ्त बस सेवा को बंद कर दिया है।

बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) में बलराज कुंडू महम विधानसभा सीट से निर्दलीय चुनाव जीते थे। वहीं इस बार के विधानसभा चुनाव में महम से कांग्रेस के बलराम दांगी ने जीत हासिल की है। बता दें कि बलराज कुंडू हरियाणा जनसेवक पार्टी के अध्यक्ष हैं।

18 बसें चलवाते थे बलराज कुंडू

बलराज कुंडू हरियाणा के चार जिलों में महिलाओं के लिए फ्री में 18 बसें चलवाते थे। बलराज कुंडू ने कहा कि अब महम के नवनिर्वाचित विधायक बेटियों के लिए बसे चलवाएं। वहीं कुंडू के समर्थकों ने कहा कि इतना नेक काम करने के बाद भी लोगों ने उन्हें वोट नहीं दिया। जिस वजह से महिलाओं के लिए फ्री बस सेवा को बंद किया जा रहा है।

बता दें कि बलराज कुंडू ने हार के बाद समर्थकों के साथ मीटिंग में महिलाओं के लिए चलाई जा रही फ्री बस सेवा को बंद करने का निर्णय लिया है।

18 हजार से अधिक वोटों से हार गए थे चुनाव

बलराम कुंडू को कांग्रेस के प्रत्याशी बलराम दांगी ने 18 हजार से अधिक वोटों से हराया। उन्हें 38805 वोट मिले जबकि बलराम दांगी को 56865 वोट मिले थे। बलराज कुंडू की गिनती हरियाणा के अमीर विधायकों में की जाती थी।

2019 में इलेक्शन कमीशन को दिए हलफनामे में उनकी वार्षिक आय 7.71 करोड़ के अलावा 141 करोड़ की सम्पत्ति बताई थी।

साल 2019 में मिली थी बड़ी जीत

2019 के हरियाणा विधानसभा चुनाव में बलराज कुंडू को महम से जीत हासिल हुई थी। उन्होंने कांग्रेस के दिग्गज नेता आनंद सिंह दांगी को 12 हजार से अधिक वोटों से हाराया था।

यह भी पढ़ें: जिसे दी थी मर्डर की सुपारी वही निकला प्रेमी! कैसे फ्लॉप हो गई मां की बेटी को मारने की साजिश