Maharashtra News: ठाणे जिले में गरबा कार्यक्रम के दौरान एक युवक की चाकू मारकर हत्या, परिजनों ने किया शव को लेने से इनकार

Published
Maharashtra News

Maharashtra News: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में ‘गरबा’ कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगों के हमले में एक 29 वर्षीय युवक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं दो लोग घायल हो गए. इस हत्या के मामले में मुरबाड पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

धारदार हथियार और चाकू से हमला

मुरबाड शहर (Maharashtra News) में देवीची आली में जोगेश्वरी देवी के मंदिर के सामने नवरात्रि उत्सव मनाया जा रहा था. तभी रात करीब 12 बजे गांव में रहने वाले 29 वर्षीय युवक सचिन (नानू) परमार का कुछ युवकों से विवाद हो गया. उसी दौरान कुछ लोगों ने सचिन पर चाकू से तथा दो अन्य पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। 

परिजनों ने शव को लेने से किया इनकार

सचिन की हत्या होने के बाद परिजनों ने कहा कि जब तक पुलिस सभी हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर लेती वे शव को कब्जे में नहीं लेंगे. वहां कुछ समय के लिए तनाव की स्थिति बनी रही. लेकिन ठाणे ग्रामीण पुलिस अधीक्षक डॉ. स्वामी और उपविभागीय पुलिस अधिकारी जगदीश शिंदे द्वारा हत्यारों को पकड़ने का ठोस आश्वासन देने के बाद परिजनों ने शव को कब्जे में ले लिया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस हत्या के मामले में मुरबाड पुलिस ने अभी तक छह लोगों को हिरासत में लिया है. वहीं हत्या क्यों की गई, इस बात की जानकारी नहीं मिली है. मुरबाड पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: मुंबई से न्यूयॉर्क जा रहे Air India के विमान को मिली बम से उड़ाने की धमकी, डायवर्ट कर दिल्ली एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंडिंग