व्यवसायी हत्याकांड को पुलिस ने सुलझाया, 5 अपराधी गिरफ्तार

Published

गोपालगंज/बिहार: गोपालगंज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मीरगंज व्यवसायी हत्याकांड का खुलासा कर लिया है. बता दें कि व्यवसायी के हत्या के बाद स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया और व्यापार मंडली ने प्रशासन पर दबाव भी बनाया था.

व्यवसायी की गोली मारकर हुई थी हत्या

पुलिस ने व्यवसायी हत्याकांड में शामिल 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक बाइक, 2 देशी कट्टा, 6 जिंदा कारतूस, 3 मोबाइल और 4 सौ ग्राम चरस भी बरामद किया है. पुलिस ने इस केस में लखन सिंह,मोहित राम, रवि साह ,सिद्धार्थ मांझी और प्रिंस कुमार को गिरफ्तार किया. एसपी सवर्ण प्रभात ने बताया कि मीरगंज व्यवसायी को अज्ञात अपराधियों ने 5 अगस्त को गोली मार कर हत्या कर दी थी.

केस के लिए हुआ था SIT गठन

इस केस के लिए एक एस आई टी टीम का गठन किया गया था. एसआईटी टीम ने एक्शन में आते हुए हत्या में शामिल 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने कहा कि यह हत्या आपसी रंजिश में की गयी है. इस हत्या का मुख्य साजिशकर्ता प्रिंस कुमार है. बता दें कि गिरफ्तार अपराधियों में ललन सिंह और रवि कुमार का पहले भी आपराधिक इतिहास रहा है. पुलिस ने कहा कि सभी गिरफ्तार अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है. एसपी ने कहा कि इस टीम में शामिल सभी पुलिस पदाधिकारियों का सराहनीय कार्य रहा है और सभी पुलिस पदाधिकारियों को 5 हजार रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा. 

रिपोर्ट: सुशील श्रीवास्तव

लेखक: आदित्य झा