Hathras News: हिस्ट्रीशीटर युवक की गोली मारकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Published
Hathras News : हिस्ट्रीशीटर युवक की गोली मारकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली। Hathras में एक हिस्ट्रीशीटर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जानकारी के अनुसार युवक को घर से बुलाकर ले जाया गया, फिर उसे शराब पिलाई गई और बाद में गोलियों से छलनी कर दिया गया. घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए आगरा भेजा गया जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. युवक की पहचान कोतवाली सादाबाद के नगला छत्ती निवासी हरेंद्र उर्फ हाथी के रूप में की गई है.

इलाज के दौरान युवक की मौत

पुलिस को मौके पर खाली शराब की बोतल, नमकीन और गिलास मिले हैं, जिससे उम्मीद जताई जा रही है कि हमलावर युवक के पहचान वाले ही हैं. पुलिस के जांच में खुलासा हुआ है कि कुछ लोग युवक को घर से बुलाकर ले गए, उसे शराब पिलाई और फिर गोली मार दी.गोली चलने की आवाज सुनकर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई.

ये भी पढ़ें : Bahraich violence: कैसे मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई झड़प आगजनी में बदली? बहराइच हिंसा में अब तक क्या-क्या हुआ

घटना को लेकर गांव में दहशत का माहौल

ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने हरेंद्र की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे तत्काल खंदौली के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां से युवक को आगरा ट्रांसफर कर दिया गया.आगरा में उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. इस घटना को लेकर गांव में दहशत का माहौल है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

-गौतम कुमार