पहले एक पुलिस वाले पर फेंका खौलता तेल, फिर दूसरे की पत्नी – बेटी का मर्डर कर फरार हुआ हिस्ट्रीशीटर

Published

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के सरगुजा में सूरजपुर से एक दिल दहलाने दहला देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सूरजपुर थाने के ASI तालिब शेख की पत्नी और 16 वर्षीय बेटी की किसी ने निर्मम हत्या कर दोनों के शव को घर से लगभग तीन किलोमीटर दूर खेत में नग्न अवस्था में फेंक दिया। मामले की जांच में जुटी पुलिस को अब इस मामले में कई नए मोड़ सामने आ रहे हैं।  

ASI के बेटी और पत्नी की निर्मम हत्या

सूरजपुर SP MR अहिरे ने बताया कि रविवार को ड्यूटी पर तैनात ASI तालिब शेख के घर पर अज्ञात हमलावरों ने उनके घर में घुसकर उनकी पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या कर दी।  सुबह जब तालिब शेख के घर लौटा तो उसने देखा कि घर में खून के निशान थे और उनकी पत्नी और बेटी गायब थीं। मामले की सूचना पर पुलिस के अन्य आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू हुई।  

पुलिस ने की आरोपी की पहचान

पुलिस ने आरोपी की पहचान कुलदीप साहू के रूप में की है। कुलदीप साहू एक हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। सूरजपुर SP MR अहिरे ने बताया कि साहू ने रविवार को ड्यूटी पर तैनात पुलिस कांस्टेबल घनश्याम सोनवानी से विवाद हो गया था कुलदीप ने सोनवानी पर खौलता हुआ तेल फेंक दिया। इस घटना में सोनवानी को गंभीर चोटें आईं हैं।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस कुलदीप की तलाश कर रही है जो फरार है।पुलिस के अनुसार, साहू पर भारतीय न्याय संहिता के तहत हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है, जबकि आगजनी और दंगा की घटना के लिए एक अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है। अधिकारी ने बताया कि साहू के रिश्तेदारों का भी पता नहीं चल पाया है।