Do Patti trailer: जुड़वां बहनों की जंग करेगी काजोल को कंफ्यूज! सस्पेंस से भरपूर है काजोल-कृति सेनन की ये फिल्म…

Published

Do Patti trailer: नेटफ्लिक्स पर जल्दी ही रिलीज होने वाली ‘दो पत्ती’ के ट्रेलर ने दर्शकों को एक रहस्यमयी और रोमांचक कहानी की झलक दी है. इस थ्रिलर में काजोल और कृति सेनन नए अंदाज़ में नजर आ रही हैं, जहां दर्शकों को रोमांस, धोखा और मानसिक खेलों से भरी एक मनोरंजक कहानी का मिश्रण दिखने वाला है.

क्या कहता है ‘दो पत्ती’ का ट्रेलर?

सोमवार (14 अक्तूबर) को रिलीज हुए ट्रेलर में साफ देखा जा सकता है कि काजोल फिल्म में एक सख्त पुलिस अधिकारी विद्या ज्योति के रूप में नजर आने वाली हैं, जो एक रहस्य की गुत्थी सुलझाने में जुटी हैं. वहीं, कृति सेनन इस जॉनर में अपनी शुरुआत कर रही हैं और एक डबल रोल निभा रही हैं – सौम्या सूद और शैली के रूप में. ये कहानी उत्तर भारत के पहाड़ी इलाके देविपुर में सेट है, जहां पुलिस अधिकारी काजोल को सौम्या और उसके पति ध्रुव सूद (शहीर शेख) से जुड़े रहस्यमय घटनाओं का सामना करना पड़ता है.

बता दें कि ट्रेलर के शुरूआत में ऐसा लगेगा कि फिल्म की कहनी थोड़ी बोरिंग होने वाली है, लेकिन जैसे ही फिल्म का ट्रेलर आगे बढ़ता है और कृति सेनन के दोनों रूप सौम्या सूद और शैली की एंट्री होती है. उसके बाद लगता है कि फिल्म की कहानी बहुत ही रहस्यमयी और रोमांच से भरी रहने वाली है.

क्या हैं ट्रेलर की प्रमुख बातें?

ट्रेलर की शुरुआत काजोल द्वारा ध्रुव सूद (शहीर शेख) से पूछताछ करने से होती है. इसके बाद ट्रेलर में सौम्या और ध्रुव के बीच रोमांटिक रिश्ते की झलक दिखाई देती है, जिसे सौम्या की जुड़वा बहन शैली के आगमन से चुनौती मिलती है. शैली के आते ही कहानी में एक बड़ा मोड़ आता है, जहां वह ध्रुव को फंसाने की कोशिश करती है. ध्रुव को हत्या के प्रयास के आरोप में जेल भेज दिया जाता है, और काजोल इस रहस्य को सुलझाने के मिशन पर निकलती हैं.

कृति सेनन ने शेयर किया फिल्म का अनुभव

कृति सेनन ने इस फिल्म को अपने लिए बेहद खास बताया है, क्योंकि यह उनके प्रोडक्शन हाउस ‘कथा पिक्चर्स’ के बैनर तले बनी पहली फिल्म है. कृति ने कहा, “यह फिल्म मेरे लिए खास है, क्योंकि इसमें मुझे अपनी दोहरी भूमिकाओं को निभाने का मौका मिला है. इस फिल्म में एक भावुक संदेश भी है, और यह मेरे लिए इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस करने की सबसे बड़ी वजह रही है.”

पहली बार पुलिस की भूमिका में दिखेंगी काजोल

फिल्म पर बात करते हुए काजोल ने साझा किया कि यह उनके लिए एक खास अवसर है, क्योंकि वह पहली बार पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रही हैं. उन्होंने कहा, “मैं हमेशा ऐसे किरदारों की तलाश में रहती हूं, जो मुझे मेरे दर्शकों से जोड़ते हैं. इस कहानी को पर्दे पर लाना मेरे लिए एक बेहतरीन अनुभव रहा है.”

बता दें कि ‘दो पत्ती’ एक रोमांचक मिस्ट्री थ्रिलर है, जिसका निर्देशन शशांक चतुर्वेदी (BOB) ने किया है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी और उत्तर भारत की पहाड़ियों में स्थापित है. फिल्म में कृति सेनन और काजोल की दूसरी बार साथ काम करने की कहानी है, इससे पहले दोनों रोहित शेट्टी की 2015 की फिल्म ‘दिलवाले’ में साथ नजर आई थीं.