रामगोपाल मिश्रा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने उड़ाए होश, बर्बरता सुन कांप जाएगी रूह

Published
Bahraich Violence

Bahraich Violence: बहराइच हिंसा में जान गंवाने वाले रामगोपाल मिश्रा के साथ बर्बरता की सारी हदें पार कर दी गई थीं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आए तथ्यों ने सभी को हिलाकर रख दिया है.

रिपोर्ट के अनुसार, बहराइच हिंसा (Bahraich Violence) के दौरान रामगोपाल को गोली मारने से पहले उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई थी. धारदार हथियारों से उसके शरीर पर कई घाव थे और उसके पैर के नाखून खींचे गए थे.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या आया सामने?

बेरहमी से मारपीट: रामगोपाल के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं, जिससे यह स्पष्ट होता है कि उसकी हत्या से पहले उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई थी.

धातु के टुकड़े: उसके शरीर में धातु के कई टुकड़े मिले हैं, जिससे संकेत मिलता है कि उसे धारदार हथियारों से भी हमला किया गया था.

नाखून उखाड़े गए: रामगोपाल के पैर के नाखून उखाड़े गए थे, जो इस बात का प्रमाण है कि उसके साथ कितनी बर्बरता की गई थी.

कई गोलियां मारी गई: पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, रामगोपाल के शरीर पर करीब 35 गोलियों के निशान मिले हैं.

करंट लगाने के निशान: रिपोर्ट में यह भी उल्लेख है कि रामगोपाल को करंट लगाया गया था.

मस्तिष्क में खून का थक्का: पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, रामगोपाल की मौत मस्तिष्क में खून के थक्के जमने से हुई थी, जो कि गंभीर चोटों और करंट लगने के कारण हो सकता है.

यह भी पढ़ें: मराठों के खिलाफ साजिश कर रही है BJP, मनोज जरांगे ने महाराष्ट्र सरकार को दिया अल्टीमेटम

बहराइच में कैसे हुई हिंसा?

बहराइच जिले के महसी तहसील के महराजगंज में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो समुदायों के बीच विवाद हो गया था. इस विवाद के दौरान रामगोपाल मिश्रा को अगवा कर लिया गया था और बाद में उसकी हत्या कर दी गई थी.

हिंसा के बाद का माहौल

रामगोपाल की हत्या के बाद महराजगंज में तनाव फैल गया था और लोगों ने हिंसक प्रदर्शन किए थे. पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए कई उपाय किए थे, जिसमें इंटरनेट सेवा बंद करना और अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात करना शामिल था.

जांच में जुटी हुई पुलिस

बहराइच हिंसा (Bahraich Violence) में रामगोपाल मिश्रा के साथ हुई बर्बरता एक गंभीर अपराध है. इस घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया है और मामले की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें: 48 घंटे में 12वीं बार मिली एयरलाइन्स को बम से उड़ाने की धमकी! अहमदाबाद में लैंड करानी पड़ी INDIGO की फ्लाइट