‘काम करने दो नेतागिरी बाहर करो’ जब सपा सांसद से भिड़ गए जिला अस्पताल के डॉक्टर, वीडियो हुआ वायरल

Published
सपा संसद राजीव राय

Uttar Pradesh News: उत्तर-प्रदेश के मऊ जिले के घोसी लोकसभा सांसद राजीव राय को जिला अस्पताल में मरीजों की शिकायत मिल रही थी कि समय से डॉक्टर अपने चैंबर में नहीं बैठ रहे. साथ ही मरीजों को समय से दवाइयां भी उपलब्ध नहीं हो पा रही है.

अचानक अस्पताल पहुंचे सपा सांसद

जिसे लेकर आज (16 अक्टूबर) अचानक सपा सांसद राजीव राय जिला अस्पताल निरीक्षण करने के लिए पहुंचे. जैसे ही इसकी सूचना जिला अस्पताल के सीएमएम धनंजय सिंह को हुई तो वह भी मौके पर पहुंच गए. जहां सांसद राजीव राय निरीक्षण कर रहे थे.

डॉक्टर और सपा सांसद के बीच जमकर बहस

इसी बीच अपने चैम्बर में बैठे जिला अस्पताल के डॉक्टर सौरभ त्रिपाठी पर उनकी नजर पड़ी तो वह उनके पास पहुंचे. वह जैसे ही वहां पहुंचे, उनसे पूछताछ करने लगे. जिसके बाद दोनों लोगों के बीच जमकर बहस होने लगी. इतना ही नही बहस इतनी ज्यादा हो गई कि बात तू-तू मैं-मैं पर आ गई.

काम करने दो नेतागिरी बाहर करो

यहां तक की डॉक्टर ने सांसद से कह दिया कि काम करने दो नेतागिरी बाहर करो. इस दौरान जमकर हंगामा हुआ. डॉक्टर पर पहले भी दबंगई और बदतमीजी करने के आरोप लगते रहे हैं. सांसद राजीव राय ने कहा है कि डॉक्टर को इलाज की जरूरत है. डॉक्टर के खिलाफ नोटिस जारी करने की कार्रवाई की जाएगी.

दोनों को समझा-बुझाकर शांत कराया गया

वहां मौजूद सीएमएस भी यह सब नजारा अपनी आंखों के सामने देख रहे थे. किसी तरह से वहां पर मौजूद सपा कार्यकर्ताओं ने दोनों लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. वहीं सपा सांसद ने डॉक्टर के खिलाफ जिलाधिकारी से शिकायत करने की बात कहीं है.

शासन प्रशासन से करेंगे शिकायत

इस पूरे मामले में सपा सांसद राजीव राय ने बताया कि लोगों का जन सेवक होने के नाते हमें जिला अस्पताल की लगातार शिकायतें मिल रही थी की रेडियोलॉजिस्ट की मशीनें खराब है और डॉक्टर नहीं है. मैं किसी को बोल नहीं सकता हुं, इसके बारे में शासन प्रशासन से शिकायत करूंगा.

हॉस्पिटल में मिले दलाल

सपा सांसद राजीव राय ने कहा कि मैंने देखा कि डॉक्टर अपने चैम्बर में नहीं है. दलाल पाए गए, एक डॉक्टर भी मिला जो गलत तरीके से बात कर रहा था. यह ऐसा डॉक्टर है जो हमारे साथ इस तरीके से बात कर सकता है तो वह किसी मरीज को मार सकता है. इसकी शिकायत हम अपने तरीके से जिलाधिकारी और शासन- प्रशासन से करेंगे.

यह भी पढ़ें: प्रेमिका ने किया Snapchat Password देने से इंकार, प्रेमी ने खुद को ही मारा चाकू… पिता ने दर्ज कराई झूठी शिकायत