Bahraich Violence Update: बहराइच हिंसा का आरोपी मोहम्मद अफजल गिरफ्तार, रामगोपाल मिश्रा के हत्यारोपितों को दी थी घर में शरण

Published
Bahraich Violence Update

Bahraich Violence Update: उत्तर प्रदेश के बहराइच में रामगोपाल मिश्रा हत्याकांड मामले पर पुलिस का एक्शन जारी है. 17 अक्टूबर को पुलिस ने दो आरोपियों सरफराज और तालिब को गिरफ्तार किया था. वहीं अब पुलिस ने दंगे के नामजद आरोपी मोहम्मद अफजल उर्फ कल्लू को भी गिरफ्तार कर लिया है.

ग्राम प्रधान ने हत्यारोपितों को अपने घर में शरण दी!

जानकारी के मुताबिक, अफजल ग्राम प्रधान है, और उसे हरदी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, हिंसा में ग्राम प्रधान मोहम्मद अफजल उर्फ कल्लू की संलिप्तता उजागर हुई है. इतना ही नहीं चर्चा यह भी है कि प्रधान ने रामगोपाल मिश्रा के हत्यारोपितों को अपने घर में शरण दी थी.

गुरुवार को पुलिस ने सरफराज और तालिब को किया गिरफ्तार

बीते दिन 17 अक्टूबर को बहराइच हिंसा के मामले में यूपी पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए हत्याकांड के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बता दें, गुरुवार को पुलिस और राम गोपाल की हत्या के आरोपी सरफराज और तालिब के बीच मुठभेड़ हो गई इस दौरान पुलिस की एनकाउंटर कार्रवाई में दोनों आरोपियों के गोली लगी जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर अस्पताल भेजा. 

जानें, क्या है पूरा मामला?

बता दें, उत्तर प्रदेश के बहराइच स्थित महसी में 13 अक्टूबर को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन यात्रा के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया। कुछ समय बाद यह विवाद इतना बढ़ गया कि पथराव होने के साथ आगजनी हुई और वहां गोली भी चली. इस दौरान रामगोपाल मिश्रा की गोली लगने से मौत हो गई. राम गोपाल मिश्रा की मौत के बाद क्षेत्र में बवाल मच गया. घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहराइच के महसी में माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाने का आदेश दिए. साथ ही मामले में कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए.