क्या Honey Singh ने फिर से उड़ाया बादशाह के रैपिंग स्किल्स का मजाक? शुरू हुआ विवाद!

Published
Honey Singh

Honey Singh: बादशाह और यो यो हनी सिंह के बीच विवाद फिर से शुरू हो चुका है. हाल ही में हनी सिंह ने बादशाह की रैपिंग स्किल्स पर सवाल उठाकर विवादों को फिर से हवा दे दी है.

हनी सिंह ने कसा तंज

पिछले साल ऐसा लग रहा था कि यो यो हनी सिंह (Honey Singh) और बादशाह ने अपने 15 साल पुराने झगड़े को खत्म कर दिया है. लेकिन हनी सिंह ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई और बादशाह से रैपिंग स्किल्स पर तंज कसा है.

शेयर किया इंडियन आइडियल का वीडियो

हनी सिंह ने इंस्टाग्राम पर इंडियन आइडियल के 15वें सीजन का एक प्रोमो वीडियो पोस्ट किया. प्रोमो वीडियो में बादशाह को विशाल ददलानी और श्रेया घोषाल के साथ फ्रीस्टाइल रैपिंग करते हुए दिखाया गया है. इस दौरान बादशाह यह कहते नजर आ रहे हैं, ”दिल्ली का गोलगप्पा, मुंबई से भेलपूरी, चंडीगढ़ की लस्सी को गड्ड गड्ड पी जाते हैं.”

हनी सिंह ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए हनी सिंह ने तंज कसते हुए लिखा, “ऐसे लिरिक्स लिखने हैं बस तकदीर बन जाएगी मेरी,” उन्होंने इस टेक्स्ट के साथ एक हंसने वाला इमोजी भी जोड़ा है. हालांकि बादशाह ने अभी तक इस तंज पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

करियर की शुरुआत

बता दें कि आज के समय में बादशाह और हनी सिंह सबसे बड़े संगीत आइकन में से एक हैं. इन्होंने उन्होंने अपने करियर की शुरुआत रैप ग्रुप माफिया मुंडीर के सदस्यों के रूप में की थी, जिसमें इक्का, लिल गोलू और रफ्तार भी शामिल थे.

दोनों के बीच हुआ विवाद

इस बैंड ने कई ऐसे रैप किए जो आज के समय में भी लोगों को काफी पसंद है. बैंड ने आखिरी बार 2012 में साथ परफॉर्म किया था. उनके बीच काफी विवाद हुआ और फिर झगड़ा हुआ, जिसके बाद दोनों अलग हो गए और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर निशाना साधना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें: 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए राम गोपाल हत्याकांड के 5 आरोपी