केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का दावा! बिहार में सभी पार्टियों के हिंदू ‘स्वाभिमान यात्रा’ का कर रहे हैं समर्थन

Published
Union Minister Giriraj Singh

Union Minister Giriraj Singh: भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार (20 अक्तूबर) को इस बात का दावा किया है कि जेडीयू, आरजेडी, कम्युनिस्ट पार्टियों, कांग्रेस और भाजपा के हिंदू बिहार में उनकी हिंदू स्वाभिमान यात्रा का समर्थन कर रहे हैं.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री की यह टिप्पणी जेडीयू नेता खालिद अनवर के उस आरोप के बाद आई है कि जिसमें उन्होंने कहा था कि गिरिराज सिंह एक चरमपंथी विचारधारा रखते हैं, जिसके आधार पर बिहार में शासन नहीं किया जा सकता.

“मैं अपने खून की आखिरी बूंद तक यह लड़ाई लड़ता रहूंगा”- गिरिराज सिंह

जेडीयू नेता खालिद अनवर के हिंदू स्वाभिमान यात्रा के खिलाफ बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, “जेल कुछ नहीं है. मैं अपने खून की आखिरी बूंद तक यह लड़ाई लड़ता रहूंगा. जो लोग मंदिर तोड़ना चाहते हैं, लव जिहाद, थूक जिहाद, शिक्षा जिहाद और जमीन जिहाद करना चाहते हैं, उन्हें करने दीजिए. जेडीयू, आरजेडी, कम्युनिस्ट, कांग्रेस और बीजेपी के हिंदू हमारे साथ हैं. यह यात्रा राजनीतिक नेताओं या पार्टियों की नहीं है.”

जेडीयू नेता खालिद अनवर ने क्या कहा था?

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) की हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर जेडीयू नेता खालिद अनवर ने कहा था कि, “मैं बीजेपी का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने गिरिराज सिंह की कट्टरपंथी विचारधारा से खुद को अलग कर लिया है. उन्होंने साबित कर दिया है कि बिहार भाईचारे की जगह है. गिरिराज सिंह जैसे लोगों की विचारधारा से बिहार नहीं चल सकता.

“बीजेपी जल्द ही उन्हें पार्टी से अलग कर देगी”- खालिद अनवर

अगर आपको लगता है कि आप अपनी यात्राओं से बिहार को तोड़ सकते हैं तो आपको पता होना चाहिए कि यह नीतीश कुमार की सरकार है जो किसी को नहीं छोड़ेगी. अगर गिरिराज सिंह समाज को तोड़ने वाली कोई बात करते हैं तो हमारी सरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी. बीजेपी नेतृत्व उनके खिलाफ कार्रवाई करने में सक्षम है और मुझे लगता है कि उन पर सूक्ष्म स्तर पर नजर रखी जा रही है. बीजेपी जल्द ही उन्हें पार्टी से अलग कर देगी.”

यह भी पढ़ें: दिल्ली सरकार का बड़ा दावा, UP से आने वाली बसों के कारण दिल्ली में AQI हो रहा खराब