बीजेपी की मदद कर रहा है चुनाव आयोग! संजय राउत के आरोप से मचा बवाल

Published
Sanjay Raut Statement

Sanjay Raut Statement: महाराष्ट्र में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में सभी पार्टियां पूरी ताकत के साथ चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं. वहीं, चुनाव से पहले शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने एक बड़ा बयान देते हुए बीजेपी पर चुनाव आयोग की मदद से महाराष्ट्र में मतदाता सूची में छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. इसी के साथ उन्होंने कहा कि विपक्ष इस मुद्दे को अंतरराष्ट्रीय मंच पर उठाएगा.

मतदाता सूची में गड़बड़ी हो रही है- सांसद संजय राउत

सांसद संजय राउत ने कहा, “महाराष्ट्र और झारखंड में मतदाता सूची में गड़बड़ी हो रही है. उन्होंने हरियाणा में भी कोशिश की.. हमने उन्हें लोकसभा में हराया और वे विधानसभा चुनाव में भी हार रहे हैं. इसलिए वे चुनाव आयोग की मदद से मतदाता सूची में गड़बड़ी करने की कोशिश कर रहे हैं. बीजेपी लगभग 150 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है और वे उन लोगों को ढूंढ रहे हैं जिन्होंने एमवीए को वोट दिया है और उनके नाम फर्जी मतदाताओं से बदल रहे हैं. हम इस मुद्दे को अंतरराष्ट्रीय मंच पर उठाएंगे और लोगों को बताएंगे कि देश में क्या हो रहा है.

महाराष्ट्र में 20 नवंबर को होगा मतदान

महाराष्ट्र में कुल 288 विधानसभा सीटों पर चुनाव होना है. इसके लिए बीते दिन 15 अक्टूबर को चुनाव आयोग ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्य में चुनाव का पूरा शेड्यूल जारी किया. भारत के चुनाव आयोग ने घोषणा कर बताया कि महाराष्ट्र में 20 नवंबर को वोटिंग होगी और परिणाम 23 नवंबर को घोषित होंगे. राज्य में 18,600 मतदान केंद्र बनाए जाएंगे.