Ajmer Accident: मातम में बदली करवा चौथ की खुशी, पत्नि ने तोड़ा पति की बाहों में दम

Published
Ajmer Accident

Ajmer Accident: रविवार को सभी महिलाओं ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था. सभी ने बड़े धूम-धाम के साथ इस त्यौहार को मनाया. हालांकि एक परिवार के लिए यह त्योहार शायद जीवन भर के लिए शोक में बदल गया. राजस्थान के अजमेर जिले में करवा चौथ का व्रत खोलकर पति और बेटियों के साथ घूमने निकली महिला की गर्दन बाइक के टायर में फंसी जिससे उसकी में मौत हो गई.

कैसे हुआ हादसा?

क्रिश्चनगंज थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने बताया- फायसागर रोड स्थित कीर्ति नगर निवासी मनदीप कौर (30) रविवार रात को करवा चौथ का व्रत खोलने के बाद अपने पति गुरप्रीत और 2 बेटियों हरलीन (12) और लवलीन (8) के साथ स्कूटर पर घूमने निकली थी. रात करीब 10.30 बजे पूरा परिवार पुष्कर रोड स्थित मित्तल अस्पताल चौराहा पर पहुंचा. इस दौरान 2 युवक पीछे से तेज रफ्तार में बाइक लेकर लेकर आए और उनके स्कूटर को टक्कर मार दी.

पहिए और मडगार्ड में फंसी महिला की गर्दन

टक्कर लगते ही पूरा परिवार स्कूटर से नीचे गिर गया. इस दौरान मनदीप की गर्दन बाइक के पहिए और मडगार्ड के बीच फंस गई. मनदीप के पति गुरप्रीत सिंह और दोनों बेटियों को भी चोटें आईं. मौके पर मौजूद लोगों ने पहिए और मडगार्ड में फंसी मनदीप की गर्दन को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला और एक निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें: Gagangir Terror Attack: आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में पूरा देश एकजुट, गांदरबल आतंकी हमले पर राहुल गांधी