Sakshi malik के आरोप पर विनेश फोगाट का पलटवार, कहा- मैं लालची हूं…

Published

नई दिल्ली। कांग्रेस विधायक विनेश फोगाट ने ओलंपिक कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक के बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों के विरोध को कमजोर करने के आरोप का जवाब दिया है. विनेश फोगाट ने रेसलर sakshi malik के ‘लालची’ वाले बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि अगर बहनों के लिए बोलना लालच है, तो मुझे भी यही लालच है और यह अच्छा है.  देश का प्रतिनिधित्व करके ओलंपिक पदक लाना अगर लालच है, तो यह अच्छा लालच है.

विनेश फोगाट ने कहा कि मैं किसी का मन एज्यूम नहीं कर सकती हूं. अच्छी बात ये है कि हमने लड़ाई लड़ी थी. वो लड़ाई चल रही है,जब तक हम दोषी को सजा नहीं दिलवा देते हैं. इस लड़ाई को हम अंत तक लेकर जाएंगे.

बजरंग ने किया टिप्पणी से इंकार

बजरंग पुनिया ने अपने और साक्षी मलिक के बीच किसी भी तरह की अनबन को खारिज करते हुए कहा कि साक्षी मलिक की राय उनकी अपनी है. उन्होंने अपनी दोस्ती पर भरोसा जताते हुए कहा कि यह उनका निजी विचार है. वह हमारी दोस्त थीं और आगे भी रहेंगी. उन्होंने जो कहा है, मैं उस पर टिप्पणी नहीं कर सकता.

ये भी पढ़ें :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पुतिन के रात्रिभोज में तय होगा रूस-यूक्रेन संघर्ष का भविष्य!

बता दें कि तीनों पहलवानों ने भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व प्रमुख बृज भूषण पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. जिसको लेकर महिला पहलवानों ने संघर्ष किया था. फिलहाल यह मामला दिल्ली की एक अदालत में चल रहा है.

विनेश के फैसले से कुछ भी अच्छा नहीं हुआ : sakshi malik

ज्ञात हो कि रेसलर sakshi malik ने अपनी किताब विटनेस में मलिक ने आरोप लगाया कि विनेश फोगट और बजरंग पुनिया के एशियाई खेलों के ट्रायल से छूट स्वीकार करने के फैसले ने उनके आंदोलन की विश्वसनीयता को नुकसान पहुंचाया. उन्होंने दावा किया कि उनके करीबी लोगों ने उनके दिमाग में लालच भर दिया, जिससे विरोध स्वार्थी लगने लगा.