प्रियंका गांधी आज वायनाड लोकसभा उपचुनाव के लिए दाखिल करेंगी नामांकन, जानें पूरा शेड्यूल

Published
Priyanka Gandhi will File Nomination

Priyanka Gandhi will File Nomination: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा चुनावी रण में उतरने जा रही हैं. 23 अक्टूबर (बुधवार) यानी आज चुनावी राजनीति में कदम रखते हुए वो केरल की वायनाड लोकसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करेंगी. सूत्रों के मुताबिक, इस मौके पर मां सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के साथ कांग्रेस पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे.

दोपहर 12.30 बजे प्रियंका गांधी दाखिल करेंगी नामांकन

बता दें, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का नामांकन (Priyanka Gandhi will File Nomination) से पहले एक रोड शो होगा. जिसकी शुरुआत सुबह 11 बजे कलपेट्टा न्यू बस स्टैंड से होगी. इसके बाद गुड लाई में सुबह 11.45 बजे प्रियंका गांधी लोगों को संबोधित करेंगी. दोपहर 12.30 बजे प्रियंका गांधी कलपेट्टा कलेक्ट्रेट में नामांकन दाखिल करेंगी.

बहन के समर्थन में राहुल गांधी ने शेयर किया पोस्ट

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा का समर्थन करते हुए एक पोस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है, उन्होंने लिखा, “वायनाड के लोग मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखते हैं और मैं उनके लिए अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा से बेहतर प्रतिनिधि की कल्पना नहीं कर सकता. मुझे विश्वास है कि वह वायनाड की जरूरतों की एक उत्साही समर्थक और संसद में एक शक्तिशाली आवाज होंगी. 23 ​​अक्टूबर को हमारे साथ जुड़ें, जब वह वायनाड लोकसभा क्षेत्र के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगी. आइए मिलकर यह सुनिश्चित करें कि वायनाड का प्रतिनिधित्व प्यार से होता रहे.”

BJP और कांग्रेस के बीच होगी कांटे की टक्कर!

बीजेपी ने वायनाड लोकसभा उपचुनाव के लिए नव्या हरिदास को मैदान में उतारा है. नव्या हरिदास 39 साल की हैं. नव्या हरिदास कोझिकोड नगर निगम में दो बार की पार्षद और म्युनिसिपल हाउस में बीजेपी पार्षद दल की नेता हैं. वह भाजपा महिला मोर्चा की राज्य महासचिव के रूप में भी काम करती हैं. वायनाड लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी.