ओवैसी ने किया कांग्रेस का पर्दाफाश… खोल दिए दुकान के सारे राज़ !

Published

नई दिल्ली/डेस्क: असदुद्दीन ओवैसी अपने तीखे बयानों को लेकर जाने जाते हैं, हर मुद्दों पर अपनी आवाज़ उठाना उनकी आदत बन गई है, हाल ही में उन्होंने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के एक बयान पर जवाब दिया, जिसकी वजह से ओवैसी चर्चा में आ गए, ओवैसी ने कमलनाथ के ‘हिंदू राष्ट्र’ वाले बयान पर अपना जवाब देते हुए कहा है कि “मोहब्बत की दुकान में नफरत की तस्करी हो रही है.”

ओवैसी ने एसा क्यों कहा वो भी जान लेते है? दरअसल कमलनाथ से सवाल किया गया था कि “क्या वो बागेश्वर धाम महाराज पंडित धीरेंद्र शास्त्री के हिंदू राष्ट्र बनाने वाले बयान का समर्थन करते हैं?” इस पर कमलनाथ ने जवाब दिया कि “सबकी अपनी राय है. आज जब 82 फीसदी जनता हिंदू है तो ये कौन सा राष्ट्र है.” इसके बाद कमलनाथ ने कहा कि “मैं सेक्युलर हूं.” उनके इस बयान पर गोर देने की बात है. खुदको सेक्युलर भी कह गए और 82 फीसदी जनता हिंदू है तो ये कौन सा राष्ट्र है, ये कहने से भी नहीं रुके.

देश में हिंदू राष्ट्र की बात हो, और भाईजान चुप रहे, ये कैसे हो जाएगा? ओवैसी ने कहा – भारत सिर्फ एक समुदाय का देश नहीं है. भारत कभी हिंदू राष्ट्र ना था, ना है और ना कभी होगा इंशाअल्लाह. ‘मोहब्बत की दुकान’ में नफरत की तस्करी हो रही है. कल के दिन अगर भाजपा हार भी जाए तो इस नफरत में क्या कोई कमी आएगी.

धीरेंद्र शास्त्री के हिंदू राष्ट्र बनाने वाले बयान पर कमलनाथ हुए कंफ्यूज
बोले – जब 82 फीसदी जनता हिंदू है तो ये कौन सा राष्ट्र है. इसके बाद कमलनाथ ने कहा कि “मैं सेक्युलर हूं.”
कल के दिन अगर भाजपा हार भी जाए तो इस नफरत में क्या कोई कमी आएगी.
ओवैसी के लिए न BJP सही और न ही कांग्रेस… क्या खुद को PM बनाने की चाह में ओवैसी?

लेखक: इमरान अंसारी