IND vs WI: ‘छक्का’ लगाने के बाद भी हार्दिक पांड्या को क्यों झेलनी पड़ी फैंस की आलोचनाएं, क्यों हुऐ ट्रोल?

Published

नई दिल्ली: मंगलवार को भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच खेला गया। इस सीरीज के लिहाज से यह मैच भारत के लिए काफी अहम था अगर भारतीय टीम इस मैच को हार जाती, तो टीम को सीरीज में भी हार का सामना करना पड़ता।

लेकिन सूर्यकुमार और तिलक वर्मा की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत टीम इंडिया ने इस मैच में 7 विकेट से शानदार जीत हासिल की। इस जीत के बावजूद भी टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से पीछे है। अभी भी भारत की सीरीज जीतने की उम्मीद बरकरार है।

हार्दिक को झेलनी पड़ी आलोचना!

मैच में सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 83 रनों की पारी खेली। सूर्या के अलावा तिलक वर्मा ने भी 49 रनों की नाबाद पारी खेली। मैच में तिलक आसानी से अपना अर्धशतक पूरा कर सकते थे, लेकिन दूसरे छोर पर खड़े हार्दिक पांड्या के छक्के ने ऐसा नहीं होने दिया।

जिसके बाद सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या को फैंस ने काफी लताड़ा है। फैंस का कहना है कि महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली के साथ खेलकर भी हार्दिक पांड्या ने कुछ नहीं सीखा।

जब तिलक वर्मा 49 रनों के स्कोर पर थे तो लग रहा था कि हार्दिक उनका अर्धशतक पूरा करा देंगे, लेकिन हार्दिक ने बड़ा शॉट खेलकर टीम को 17.4 ओवर में ही जीत दिला दी।

जिसके चलते ही तिलक वर्मा एक रन से अपना अर्धशतक पूरा करने से चूक गए। हार्दिक की इस हरकत की वजह से उनको सेल्फिश तक बताया जा रहा है। इससे पहले अक्सर धोनी और विराट को ऐसे मौके पर साथी खिलाड़ियों का अर्धशतक और शतक पूरा कराते हुए देखा गया है।

इसके चलते ही हार्दिक को अब सोशल मीडिया पर फैंस की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा रहा है।