John Abraham ने ऊंट को अपने हाथ से पिलाया पानी, लोगों से हाथ जोड़कर की एक रिक्वेस्ट

Published
John Abraham gave water to a camel with his hand, requested people with folded hands
John Abraham gave water to a camel with his hand, requested people with folded hands

आपने अक्सर चिड़ियाघर में कई जानवरों को एक साथ देखा होगा. लेकिन राजस्थान के जोधपुर में एक ऐसा डॉग होम है, जिसमें न सिर्फ डॉग्स बल्कि ऊंट और कई प्रकार के पक्षी भी है. दरअसल इसकी चर्चा हम इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि हाल ही में फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहम यहां पहुंचे. यहां पहुंचकर उन्होंने जानवरों का हाल जाना.

आपको बता दें कि जॉन अब्राहिम इन दिनों फिल्म वेदा की शुटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म की शुटिंग पिछले कई दिनों से जोधपुर में चल रही है, जिसको लेकर अभिनेता का जोधपुर आना-जाना लगा रहता है. इस दौरान वे डॉग हॉम फाउंडेशन पहुंचे जहां फाउंडेशन के अध्यक्ष ने उनका साफा पहनाकर स्वागत किया.

जॉन ने फाउंडेशन की टी शर्ट भी पहनी और पूरे डॉग होम में घुमकर जानवरों का हाल जाना. बता दें कि जॉन पेट लवर है. उन्हें यहां जानवरों से मिलकर काफी अच्छा लगा. जॉन ने एक ऊंट के बच्चे को अपने हाथों से पानी भी पिलाया.

वहीं जानवरों पर हो रहे अत्याचारों को लेकर जॉन ने कहा कि अगर आप पेट पसंद नहीं करते तो आप उन्हें इग्नोर कर दीजिए, लेकिन उन्हें मारे नहीं. जैसे आपको बच्चे हैं वैसे ही जानवर भी है. पूरा फिल्म इंडस्ट्री जानवरों के प्रति सहानुभूति रखते हैं.

जॉन इसलिए पहुंचे डॉग होम

आपको बता दें हैं कि जॉन यहां डॉग की देखरेख पहुंचे. दरअसल फिल्म वेदा की शूटिंग के दौरान एक डॉग को चोट लग गई थी. जिससे जॉन काफी विचलित हो गए. इसके बाद उसे डॉग होम पहुंचाया गया. यह घटना सोमवार की है. वहीं अब जॉन खुद डॉग का हाल जानने के लिए डॉग होम पहुंचे.

जहां उन्होंने फाउंडेशन की टीम से संपर्क किया. उन्होंने घायल डॉग के इलाज की पूरी जानकारी भी ली. बता दें कि जॉन अब्राहम पशु प्रेम के कारण हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. वहीं जानवरों की सेवा करने की प्रोसेस को देखकर वे काफी खुश और अभिभूत हुए. जॉन ने फाउंडेशन को सहायता राशि भी दी.

(Also Read- गंगा में डुबकी लगाई तो ट्रोल हुई Tanushree Dutta, कमेंट्स में जताया रिग्रेट)