दोहरे हत्याकांड में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आरोपियों की कुर्की जब्त

Published

मुंगेर/बिहार: में दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया. बता दें कि आरोपी पैक्स अध्यक्ष सह मुखिया पति सहित कुल नौ आरोपियों की कुर्की जब्त कर ली गई. 13 जून को दिन दहाड़े थाना से महज पचास मीटर की दूरी पर बदमाशों ने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था. बता दें कि कुर्की होने से पहले ही आरोपियों ने घर को खाली कर दिया था.

पुलिस थाने के पास हुई थी घटना

13 जून को बरियारपुर थाना से महज पचास मीटर की दूरी पर दिन दहाड़े पंकज और रंजन कुमार पर अंधाधुंध फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी गई थी. इस घटना के बाद लगातार सभी आरोपी फरार चल रहे हैं. पुलिस ने सभी आरोपियों के परिजनों को चेतावनी दी थी.

चेतावनी की अवधि समाप्त होने के बाद आज पुलिस ने सभी फरार आरोपियों के घर पर यह कार्रवाई को अंजाम दिया. इस दोहरे हत्याकांड को दुर्दांत अपराधी पैक्स अध्यक्ष सह मुखिया पति दुलो मंडल और उसके गुर्गों ने अंजाम दिया था. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को जेल भेजा है जबकि अन्य सभी आरोपी फरार हैं.

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

वहीं, इस मामले में सदर डीएसपी राजेश कुमार ने कहा कि घटना के बाद पुलिस ने छापेमारी में एक नामजद और एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था और नौ लोग फरार चल रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि इस कांड को दुलो मंडल और उसके सहयोगियों ने अंजाम दिया था. राजेश कुमार ने कहा कि पुलिस त्वरित गति से काम कर रही है. उन्होंने कहा कि कुर्की की इजाजत न्यायालय से मिली है. राजेश ने आगे कहा कि हम अपील करते हैं कि लोग कानून का पालन करें और जो कोई भी कानून का पालन नहीं करेगा उसे सजा मिलेगी.