वापस आ गया #MadeInHeavenS2, ट्वीटर पर आ रही हैं जमकर टिप्पणियां, यहां देखें पूरा शो…

Published

MadeInHeavenS2: मनोरंजन की दुनिया में थियेटर और सिनेमा हॉल के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म ने धूम मचा रखी है। ओटीटी के दिवानों का पंसदीदा शो ‘मेड इन हेवन’ (Made In Heaven) का दूसरा सीजन रीलीज हो चुका है। ‘मेड इन हेवन’ पहले सीजन से ही दर्शकों के पसंदीदा शो में से एक है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीजन 1 के धूम मचाने के बाद उम्मीद है सीजन 2 की वापस भी धूम मचाएगी। ‘मेड इन हेवन’ सीज़न 2 के कलाकारों की बात करें, तो शोभिता धूलिपाला, अर्जुन माथुर, जिम सर्भ, मोना सिंह, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोड़ा और त्रिनेत्रा शामिल हैं। चार साल के लंबे इंतज़ार के बाद सीज़न दो आया। क्योंकि दर्शकों को ‘मेड इन हेवन’ का बहुत ही लंबे समय से इंतजार था।

आपको बता दें कि, ‘मेड इन हेवन 2’ पहले 10 अगस्त की आधी रात को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन सीरीज़ का प्रीमियर 9 अगस्त को ही कर दिया गया और अभी यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है और दर्शकों को खूब पंसद आ रही है।

पसंद भी क्यों ना हो, जब आपके पास महिला निर्माता, निर्देशक और लेखिकाएं (जोया अख्तर, रीमा कागती, अलंकृता श्रीवास्तव, मानसी जैन) हों – शो के अन्य लेखकों नीरज घेवान, अनिल लखवानी और राहुल नायर हों, तो आपको वही मिलता है जो इसे सुरक्षित रूप से भारत का सबसे सामाजिक रूप से जागरूक शो बन जाता है।

MadeInHeavenS2 सोशल मीडिया पर वायरल!

ट्विटर पर ‘मेड इन हेवन सीजन 2’ के दर्शकों का कहना है कि शो इंतजार के लायक था। ‘मेड इन हेवन’ का सीजन 2 देखने के बाद दर्शकों की ट्वीटर पर अलग-अलग प्रतिक्रियांए आ रही है।

@Adityakrsaha लिखते हैं कि, “मैंने #MadeInHeavenS2 को एक बार में बहुत ज्यादा देखा और दूसरे सीज़न के बारे में मेरे मन में मिश्रित भावनाएँ थीं, जो स्पष्ट रूप से पहले सीज़न के उत्कृष्ट प्रदर्शन के अनुरूप नहीं थी। प्रत्येक एपिसोड में सबप्लॉट और कहानी आधी-अधूरी है और यह बिल्कुल फिट नहीं बैठती है।”

@abhikadsfan ट्वीटर हैंडल के उपयोगकर्ता लिखते हैं कि, “जब सीज़न 1 प्रसारित हुआ था, तब मेरे अनुसार वह भारतीय टीवी पर सबसे अच्छा लिखित चरित्र थी, लेकिन इस बार उसके चरित्र के लिए लेखन को भी थोड़ा नुकसान हुआ। वह अप्रत्याशित थी और फिर शायद वह सबक भूल गई जो उसने सीजन 1 के फिनाले से सीखा था -KARMA #MadeInHeavenS2 #tasara #MadeInHeaven”

मेड इन हेवन 2 में क्या है?

मेड इन हेवन का सीजन 2 तलाक, द्विविवाह, विवाहेतर संबंधों और आकस्मिक रिश्तों जैसी हर चीज़ को संबोधित करता है। मेड इन हेवन घरेलू हिंसा, किशोर सेक्स, और अविवाहित गर्भधारण जैसे मुद्दों को भी दिखाता है। इसमें कोई संदेह नहीं की मेड इन हेवन 2 भारत का सबसे अच्छा शो है। सभी कलाकार महान हैं।