सवाई माधोपुर में भीलवाड़ा जैसी घटना, कुएं में मिला 16 साल की नाबालिग का शव 

Published
Bhilwara-like incident in Sawaimadhopur, dead body of 16-year-old girl found in a well
Bhilwara-like incident in Sawaimadhopur, dead body of 16-year-old girl found in a well

सवाईमाधोपुर। राजस्थान के सवाईमाधोपुर से भीलवाड़ा जैसा मामला सामने आया है. इस घटना ने हर किसी का दिल दहला दिया है. दरअसल बौंली उपखण्ड क्षेत्र के हनुत्या गांव में आज सुबह 16 वर्षीय बालिका का कुए में शव मिलने का मामला सामने आया. जिसके बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. वहीं सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी सहित स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा. 

जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला गया. ग्रामीणों ने बताया कि नाबालिग मंगलवार की शाम से लापता थी, जिसके बाद बुधवार को परिजनों ने बौंली थाने में विद्यालय के अध्यापक के खिलाफ नाबालिग को अपहरण करने का नामजद प्रकरण दर्ज करवाया था. वहीं, मामला दर्ज हेने के बाद थाना पुलिस हरकत में आई. 

पुलिस की तलाशी के दौरान गुरुवार सुबह नाबालिग का शव गांव के एक कुएं में मिला। मामले की सूचना पाकर सैंकडों ग्रामीण मौके पर पहुंचे. जिसके बाद मामले की गंभीरता को समझते हुए सवाई माधोपुर पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाल मौके पर पहुंचे. 

ग्रामीणों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

घटना से गुस्साए लोगों ने विद्यालय में शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया. इस दौरान भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश मंत्री रामावतार मीना, पंचायत समिति प्रधान कृष्ण पोसवाल, भाजपा जिला अध्यक्ष सुशील दीक्षित, भाजपा नेता हरकेश, मिनी मीडिया प्रभारी अध्यक्ष युवा मोर्चा, भाजपा युवा मोर्चा पूर्व मंडल अध्यक्ष लोकेश शर्मा मौके पर पहुंचे. 

बता दें कि मामले को लेकर भाजपा नेता रामअवतार मीणा ने प्रशासन को जमकर खरी-खोटी सुनाई. इधर ग्रामीणों द्वारा प्रशासन के सामने सात मांगे रखी गईं. जिसमें विद्यालय के समस्त स्टाफ को सस्पेंड करना, 302 मामला दर्ज कर फांसी की सजा दिलवाना, जिले में सीसीटीवी कैमरा लगवाना, अध्यापक को राज्य सेवा से टर्मिनेट करना, परिवार को आर्थिक पैकेज के साथ-साथ सरकारी नौकरी सहित अन्य मांगों को लेकर ग्रामीण स्कूल परिसर में शव रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं, कुछ मांगों पर सहमति बन चुकी है.

(Also Read- आपराधिक घटनाओं को लेकर गांव वालों ने डीएसपी को सौंपा ज्ञापन)